‘लवरात्रि’ के सॉन्ग ‘रंगतारी’ ने ‘मारून 5’ को दी मात, यूट्यूब पर नंबर वन – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘लवरात्रि’ के सॉन्ग ‘रंगतारी’ ने ‘मारून 5’ को दी मात, यूट्यूब पर नंबर वन

‘लवरात्रि’ के सॉन्ग ‘रंगतारी’ ने ‘मारून 5’ को दी मात, यूट्यूब पर नंबर वन

मुंबई: यो यो हनी सिंह का नवीनतम गीत ‘रंगतारी’ रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है। ‘लवरात्रि’ फिल्म का सबसे पसंदीदा गीत ‘रंगतारी’ ने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया है।

हनी सिंह ने मीडिया को बताया कि ‘रंगतारी’ ने यूट्यूब पर रिकार्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई।

इस साल की शुरुआत में दो चार्टबस्टर गानों के साथ धूम मचाने के बाद गीतकार, गायक, संगीतकार और रैपर यो यो ने अब ‘मित्रों’ से ‘दिस पार्टी इज ओवर नाउ’ और ‘लवरात्रि’ के ‘रंगतारी’ जैसे दो नए गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पिछले कुछ वर्षो में हनी ने ‘चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका’, ‘धीरे धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है।

हाल ही में जारी गीत ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पैग’ को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को ‘क्रेजी फैन फॉलोइंग’ साबित करने के लिए काफी है।

About admin