स्मैकडाउन से होगी रोमन रेंस की दर्दनाक विदाई, फैंस को लगेगा झटका

Image default
खेल समाचार

रोमन रेंस को इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन में कंपनी से निकाला जाएगा। आपको विश्वास नहीं हो रहा हैं, लेकिन दोस्तो पूरे WWE यूनिवर्स ये खबर आग की तरह फैल रही हैं। जिसकी जानकारी इस समय WWE की वेबसाइट के द्वारा दी गई है। अब आपको इसकी वजह जानने की इच्छा हो रही होगी, तो दोस्तो हम आपको बताते हैं ऐसा क्यों होने जा रहा हैं।

दरअसल पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में विंस मैकमैहन सुपरस्टार शेक-अप की बात कर ही रहे थे और अगला नाम इलायस के लेने वाले ही थे की, रोमन रेंस का म्युजिक बजा और वह रिंग मेँ आते ही चेयरमैन पर हमला कर दिया और स्मैकडाउन को अपना यार्ड बताया, जिसके बाद अटकले लगाई जा रही हैं की क्या रोमन रेंस को कंपनी से निकाला जाएगा।

आपको बता दे दोस्तो रोमन रेंस ब्लड कैंसर की वजह से यूनिवर्सल टाइटल अक्टूबर, 2018 में छोड़ चुके हैं और इलाज के बाद दोबारा वापसी की, और फास्टलेन में शील्ड के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन को हराया।

हाल ही में हुए रैसमेनिया में भी रोमन रेंस को जीत का सवाद चखने को मिला औऱ चेयरमैन पर हमला। इतने पुश के बाद ये हमला रोमन रेंस के लिए बुरा साबित हो सकता हैं। जिसका भारी नुकसान रोमन रेंस को उठाना होगा। आपको तो पता ही है कि विंस मैकमैहन अपने विरोधियों पर ज़बरदस्त वार करते हैं।

ऐसे अनुमान लगाया जा रहा हैं कि इस कहानी की वजह से रोमन रेंस और स्मैकडाउन लाइव को जबरदस्त फायदा होगा। आपको क्या लगता हैं, हमे कमेंट करके बताएं।

Related posts

दिल्ली डेयरडेविल्स का नया नाम दिल्ली कैपिटल्स

‘ऊर्जा’-केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल का अंडर-19 फुलबाल टेलेंट हंट टूर्नामेंट-2017 सोमवार से गोवा में शुरू

कोविड-19: रोमा के खिलाड़ियों ने अस्पताल को दिया अपना वेतन