श्रीकांत और प्रणय निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए बाहर

खेल समाचार

जकार्ता: भारत की पदक उम्मीद विश्व के सातवें नंबर के खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत और एच एस प्रणय शुक्रवार को 18वें एशियाई खेलों में निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए बैडमिंटन के पुरुष एकल वर्ग के राउंड-32 में हारकर बाहर हो गए।

छठी वरीय श्रीकांत को पुरुष एकल के राउंड-32 मुकाबले में हांगकांग के विसेट की विंग वोंग के हाथों लगातार गेमों में 21-23, 19-21 से 40 मिनट में पराजय झेलनी पड़ी। श्रीकांत मैच में एक भी मैच प्वांइट नहीं जीत सके जबकि दूसरे गेम में वोंग ने दो मैच प्वांइट और एक गेम प्वांइट जीता।

श्रीकांत की हार के बाद प्रणय से उम्मीदें थीं लेकिन उन्हें थाईलैंड के कांताफोन वांगचैरोन के हाथों तीन गेमों में पराजय क सामना करना पड़ा। थाई खिलाड़ी ने 61 मिनट में यह मुकाबला 21-12, 15-21, 21-15 से जीतकर प्री-क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। इन दो पराजयों के बीच अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी ने महिला युगल के क्वार्टरफाइनल में पहुंचकर भारतीय उम्मीदों को कायम रखा। भारतीय जोड़ी ने मलेशिया की कुआन मेई चोउ और यीन मेंग ली को एक घंटे आठ मिनट में 21-17, 16-21, 21-19 से हराया। भारतीय जोड़ी का क्वार्टरफाइनल में चीन की जोड़ी किगचेन चेन और यिफान जिया से मुकाबला होगा।

Related posts

कम्बाइड मीडिया इलेवन व हिन्दुस्तान टाइम्स सेमीफाइनल में (पीओसीटी टी 20 मीडिया कप)

ताई जु यिग ने सिंधु को मात देकर हांगकांग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट खिताब अपने नाम किया

पंजाब, हरियाणा की बालिकाओं का खेलो भारत हॉकी में विजय अभियान जारी