शिखर धवन ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद फैंस को दिया भावुक संदेश

Image default
खेल समाचार

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट की वजह से आईसीसी विश्व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में गेंद लग गई थी जिसके बाद उन्हें हेयरलाइन फैक्चर आ गया था।

शिखर धवन ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर देर शाम एक वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में वह थोड़े भावुक नजर आए और चोट की वजह से टूर्नामेंट के बीच से बाहर होने पर उन्होंने अफसोस जताया। इस वीडियो में धवन ने बात करते हुए कहा कि अब वह जल्दी से अपनी चोट से उभरेंगे और अगले ऐक्‍शन की तैयारी में लग जाएंगे।

शिखर धवन ने अपनी वीडियो में कहा, अपने फैन्स के प्रति आभार जताने के लिए वह यह वीडियो बना रहा हूं। मैं इस विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता था लेकिन मेरा अंगूठा रिकवर नहीं हो पाया और इसके चलते मुझे बाहर होना पड़ रहा हे। आपने मेरे प्रति जो प्यार और प्रार्थनाएं कीं उनके लिए आप सभी का आभार।

अपनी वीडियो में धवन ने आगे कहा, अब मुझे वापस लौटना होगा और अपने अगले ऐक्‍शन के लिए तैयार होना होगा। इसके साथ ही धवन ने भारतीय टीम के हौसला भी बढ़ाया है। उन्होंने कहा, मुझे भरोसा है कि हमारे खिलाड़ी टीम के लिए शानदार खेल दिखाएंगे और इस विश्व कप को जीतेंगे। धवन ने अपने फैन्स से भी अपील की और कहा, हमें अपना सपॉर्ट और हमारे लिए दुआएं करते रहें। ये हमारे लिए बहुत प्रिय हैं। आपके सपॉर्ट और प्यार के लिए थैंक यू।

शिखर धवन की जगह अब भारतीय टीम के 15 सदस्यीय टीम में ऋषभ पंत को लिया गया है। टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से धवन के रिप्लेसमैनट के लिए पंत का नाम दिया था और भारतीय टीम की यह बात बीसीसीआई ने मानते हुए पंत को इंग्लैंड भेज दिया था। अफगानिस्तान के होने वाले मैच से पहले टीम के प्रैक्टिस सेंशन में पंत शामिल होंगे।

धवन ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा, मैं यह बताते हुए बहुत भावुक महसूस कर रहा हूं कि अब मैं आगे विश्व कप 2019 का हिस्सा नहीं रह पाऊंगा। दुर्भाग्य से मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाया। लेकिन शो मस्ट गो ऑन। मुझे अपनी टीम के खिलाड़ियों, क्रिकेट प्रेमियों और हमारे पूरे देश से सपॉर्ट मिला उसके लिए सभी का आभारती हूं। जय हिंद।

Related posts

आईपीएल तथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबले अब मनोरंजन कर के दायरे में: योगी

सैफ कप : पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंचा भारत

सचिन तेंदुलकर ने पहले ही किया था रेल मंत्रालय को आगाह