सलमान खान ने दिखाई दरियादिली, बदल डाली इस लड़की की लाइफ

Image default
मनोरंजन

मुंबई: अभिनेता सलमान खान हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं और इस बात में भी कोई शक नहीं है क्योंकि सलमान की एनजीओ ‘बीइंग ह्यूमन’ जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा ही आगे रहती है, खासतौर से उन बच्चों के लिए जो किसी गंभीर बिमारी से झूझ रहे हैं. सलमान खान ने एक बार फिर दिलदारी दिखाई है.

कंटेस्टेंट की मदद का किया वादा

इस बार उन्होने अपने टीवी शो दस का दम सीजन-3 में कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल शो में कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह आई थीं. वे पेशे से सेल्स गर्ल हैं. पिंकी शो में बहुत आगे तक नहीं जा सकीं. इस तरह कुल मिलाकर वे सिर्फ 20,000 रु. ही जीत सकीं. इस बात ने उनका दिल ही तोड़ दिया और वे थोड़ा परेशान नजर आईं.

सलमान बेटी की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

पिंकी ने शो में सुल्तान को बताया कि वे अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं. फिलहाल वे एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ रही है. पिंकी अपने खराब आर्थिक हालात के बारे में बताती हैं, और बताती हैं कि किस तरह उनके लिए अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में भेज पाना एक दूर का ख्वाब है.

सलमान की दरियादिली को सलाम

लेकिन दबंग खान ने पिंकी को आश्वासन दिया कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करे, उनको उसकी कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वे उसकी पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे. सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भीग गईं और वे सलमान खान के पांव में गिर गईं. लेकिन सलमान खान ने उन्हें गले लगा लिया. वाकई सलमान खान ने दिखा दिया कि उनकी दिल कितना बड़ा है.

Related posts

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली-2’ के ट्रेलर 16 मार्च को होगा रिलीज

करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री में करेंगी कमबैक

अब अक्षय कुमार बनेगें पीएम मोदी