सलमान व शाहरुख इस फिल्म में करेंगे साथ काम – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सलमान व शाहरुख इस फिल्म में करेंगे साथ काम

सलमान व शाहरुख इस फिल्म में करेंगे साथ काम

दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा? अब यह इंतजार समाप्त होने पर आ चुका है। क्योंकि संजय लीला भंसाली के साथ 90 के दशक की सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सौदागर’ की रीमेक बनाने जा रहे हैं।

एक समय में इस खान जोड़ी ने ‘करण अर्जुन’ जैसी यादगार फिल्म ही लेकिन कुछ करणों से इस दोस्ती में ददार पड़ गई। जिसके बाद इंडियन सिनेमा के चाहने वालों को शाहरुख खान सलमान खान की कोई फिल्म देखने नहीं मिली। बीच में ‘कुछ कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में शाहरुख सलमान एक साथ थे लेकिन दोनों एक समय स्क्रीन पर आने से बचते नजर आए ।

इस स्टारवॉर को बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने समाप्त करने की प्रयास की, पर अफसोस उन्हें नाकामी ही हाथ लगी । लेकिन अब यह दुश्मनी दोस्ती के रंग में रंगती नजर आ रही है । हाल ही में शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ के गाने में दोनों सुपरस्टार्स एक साथ नजर आए । फिल्म बॉक्स कार्यालय पर तो निर्बल साबित हुई लेकिन शाहरुख सलमान की जोड़ी दर्शकों के बीच छा गई ।

वहीं अब एक नयी फिल्म में दोनों अतिथि किरदार में ही बलकि अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं । संजयलीला भंसाली ने सलमान के साथ 1996 में ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ व शाहरुख के साथ 1999 में ‘देवदास’ जैसी यादगार फिल्में दी हैं । हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की समाचार के अनुसार अब वह इन दोनों की दोस्ती दुश्मनी वाले किस्से को स्क्रीन पर उतारेंगे ।

1991 में सुभाष घई की बनाई फिल्म ‘सौदागर’ भी ऐसे ही दो महान कलाकारों को लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाली फिल्म थी । जिसमें एक्टिंग सम्राट दिलीप कुमार व लीजेंड एक्टर राजकुमार की दुश्मनी में बदली दोस्ती की कहानी थी । शाहरुख सलमान को इस फिल्म में एक साथ लाने की प्रयास में हैं ।

खैर, अगर संजय लीला भंसाली ने इस प्लान को क्रैक किया, तो सलमान व शाहरुख को ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ (2002) के बाद एक साथ एक पूरी फिल्म देखना दिलचस्प होगा ।

About admin