सेल-वीआईएसएल में भाषण प्रतियोगिता के आयोजन के साथ ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ मनाया गया

देश-विदेश

‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य में इस्पात मंत्रालय के तहत कार्यरत स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड की एक इकाई विश्वेश्वरैया आयरन एंड स्टील प्लांट ने भद्रावती में हाई स्कूल के छात्रों के लिए “भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष – मेरे लिए आजादी के क्या मायने हैं?” विषय पर अंग्रेजी में एक भाषण प्रतियोगिता आयोजन किया। इस  प्रतिस्पर्धा में 15 विद्यालयों के 27 छात्रों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य महाप्रबंधक (संचालन) श्री के.एस. सुरेश, महाप्रबंधक आई/सी (कार्मिक एवं प्रशासन) श्री पी.पी. चक्रवर्ती, एसएवी इंग्लिश हाई स्कूल के प्राचार्य श्री बी.एन. गिरीश ने किया। इस दौरान प्रतिभागियों के एक प्रतिनिधि और छात्रों के एक प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। समापन पर सुश्री इंचारा और उनकी टीम ने मधुर संगीतमय प्रस्तुति दी।

इस कार्यक्रम को संयुक्त रूप से वीआईएसएल तथा एसएवी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा आयोजित किया गया था और इसे वीआईएसएल के जनसंपर्क विभाग द्वारा संचालित किया गया था।

Related posts

माननीय उच्चतम न्यायालय ने भारत के विधि आयोग को निर्देश दिया कि अधिवक्ता अधिनियम के तहत वकीलों पर अनुशासनात्मक नियंत्रण के लिए नियमन संबंधी प्रावधानों पर दोबारा गौर करे

प्रधानमंत्री ने बाबू जगजीवन राम को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की

नीतीश ने सामाजिक मुद्दों के बहाने बदला सियासी ट्रेंड