पुलवामा हमले के शहीद के परिवारों की सहायता के लिए पुशअप लगाएंगे सचिन तेंदुलकर – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » पुलवामा हमले के शहीद के परिवारों की सहायता के लिए पुशअप लगाएंगे सचिन तेंदुलकर

पुलवामा हमले के शहीद के परिवारों की सहायता के लिए पुशअप लगाएंगे सचिन तेंदुलकर

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर रविवार को यहां होने वाले आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन-2019 में कीपमूविंग पुशअप चैलेंज की अगुवाई करेंगे।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर यहीं खत्म होने वाली इस मैराथन में 18 हजार धावक पुशअप करते हुए पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिजनों के प्रति अपना समर्थन प्रकट करेंगे।

नई दिल्ली मैराथन के तहत पांच कटेगरी में रेसों का आयोजन होगा और हर रेस से पहले सचिन कीपमूविंग पुशअप चैलेंड के तहत इसमें हिस्सा लेने वालों के साथ 5-10 पुशअप लगाएंगे। हर पुशअप के लिए आईडीबीआई फेडरल 100 रुपए दान करेगा, जो शहीदों के लिए बने कोष में जाएगा।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के ब्रैंड एम्बेसेडर सचिन ने कहा कि मैं यह शिद्दत से मानता हूं कि अपनी सीमाओं को चुनौती देना और खुद के साथ प्रतिस्पर्धा करना सफलता की कुंजी है क्योंकि हमारी प्रतिस्पर्धा सिर्फ हमसे होती रहती है। यही कारण है कि हम #कीपमूविंग पुशअप चैलेंज का आयोजन इस साल कर रहे हैं। आप सभी धावकों से निवेदन है कि आप मेरे साथ इस चैलेंज में हिस्सा लें और एक स्वस्थ भविष्य की नीव रखें।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ विग्नेश साहाने ने कहा कि हम पुलवामा हमले में शहीद हुए अपने जवानों के लिए दुखी हैं और हम उनके परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं।

इन परिजनों के समर्थन और सहयोग के लिए हम आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेने वाले 18 हजार धावकों से #कीपमूविंग पुशअप चैलेंज में हिस्सा लेने की अपील करते हैं। 5-10 पुशअप भी अंतर पैदा करेंगे क्योंकि आईडीबीआई फेडरल हर पुशअप के लिए 100 रुपए दे रहा है, जो शहीदों के लिए बने कोष में जाएगा।

About admin