रतन टाटा ने देश के संकट के समय खोला दिल, दान किए 500 करोड़ रुपये – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » रतन टाटा ने देश के संकट के समय खोला दिल, दान किए 500 करोड़ रुपये

रतन टाटा ने देश के संकट के समय खोला दिल, दान किए 500 करोड़ रुपये

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में तूफान मचा हुए है. इस बीच कई लोग इस आपदा के समय देश का संकट में साथ देने को आगे आए हैं. देश के मशहूर उद्योगपति और टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने 500 करोड़ रुपये की सहायता राशि की घोषणा की है. रतन टाटा ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

रतन टाटा ने ट्वीट कर कहा, ” इस दौड़ में COVID 19 संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई है. इस समय देश को हमारी जरूरत अधिक है.” उन्होंने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें 500 करोड़ रुपये के सहायता राशि की जानकारी दी गई है.

बता दें कि कोरोना संकट में देश के कई लोग सहायता के लिए आगे आए हैं. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रियल हीरो की भूमिका अदा करते हुए 25 करोड़ की सहायता राशि पीएम राहत कोष में दान करने का फैसला किया है. अक्षय कुमार ने इस भयंकर महामारी से जंग में बॉलीवुड स्टार की तरफ से अब तक की सबसे बड़ी राशि डोनेट की है.

साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ की राशि दान की थी. पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़ और राम चरण ने 70 लाख तथा रजनीकांत ने 50 लाख रुपये सहायता राशि दी है. वहीं, टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये की राशि डोनेट की है. गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 110 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना से अब तक 19 लोगों की जान जा चुकी है. Source Catch News

About admin