फुटबॉल मैच के दौरान कंधे पर चोट लगने से घायल हुए रणवीर सिंह

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को एक फुटबॉल मैच के दौरान कंधे पर चोट लग गई है लेकिन इसके बावजूद वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिग जारी रखेंगे. रणवीर के स्पोक पर्सन ने बताया, “एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे पर चोट आई और इसके चलते उन्हें कम से कम एक महीने तक आराम की सलाह दी गई है.”

स्पोक पर्सन ने कहा, “रणवीर छुट्टियां नहीं ले रहे हैं और शेड्यूल के अनुसार, ‘गली बॉय’ की शूटिंग जारी रहेगी.” अगर ‘गली बॉय’ के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म वर्ष 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं.

स्पोक्सपर्सन के अनुसार, रणवीर चिकित्सकों से परामर्श ले रहे हैं और चिकित्सक एक-दो दिन में उन्हें बताएंगे कि क्या वह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति दे पाएंगे, या नहीं, जिसमें वह फिनाले एक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि आईपीएल प्रोग्राम का उद्घाटन सात अप्रैल को होगा. ‘गली बॉय’ के अलावा रणवीर ‘सिम्बा’ में भी नजर आएंगे. जिसमें वह एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे.
(इनपुट IANS)

Related posts

जैकलीन फर्नांडिस हिंदी के बाद अब सीख रही हैं ‘उर्दू’

363 करोड़ रुपये का उपयोग विशेष रूप से फिल्म पुनर्स्थापन के लिए किया जाएगा: अनुराग सिंह ठाकुर

वरुण धवन की नई फिल्म का ऐलान