प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स ने दी पुणेरी पल्टन को मात – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स ने दी पुणेरी पल्टन को मात

प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स ने दी पुणेरी पल्टन को मात

स्टार ऑलराउंडर इस्माइल नबीबख्श) की अंतिम मिनट में सुपर रेड की बदौलत बंगाल वॉरियर्स ने रविवार को प्रो कबड्डी लीग में पुणेरी पल्टन को 42-39 से हराया.

वॉरियर्स की टीम उस समय पांच अंक से पीछे थी जब दो मिनट से भी कम का खेल बचा था लेकिन ईरान के नबीबख्श ने पहले शानदार रेड से अंक जुटाए और फिर सुपर रेड से विरोधी टीम को ऑल आउट करके अपनी टीम को जीत दिला दी. पुणेरी पल्टन के गिरीश मारूती एर्नाक ने पीकेएल करियर में 250 टैकल पॉइंट पूरे किए और वो यह कारनामा करने वाले छठे खिलाड़ी बने.

उसके शीर्ष पर चल रहे दबंग दिल्ली केसी से 11 अंक कम हैं. इस मैच में बंगाल वॉरियर्स ने 27 रेड पॉइंट हासिल किए और टैकल में उन्हें 10 अंक मिले. बंगाल को ऑल आउट से चार और एक अतिरिक्त अंक मिलेगा. वहीं पुणेरी पल्टन को रेड में 27, टैकल में 12, ऑलआउट से चार वहीं एक अतिरिक्त अंत हासिल किया.

पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच शानदार खेल देखने को मिला. पुणे ने 4-0 से अच्छी शुरुआत की लेकिन बंगाल की ओऱ से मनिंदर ने सुपर रेड से उनका खेल खराब कर दिया. मैच के नौवें मिनट में पुणे की टीम पहली बार ऑलआउट हुई. हालांकि पुणेरी पलटन ने वापसी करते हुए 18वें मिनट में बंगाल को पहली बार ऑलआउट किया.

दूसरे हाफ की शुरुआत से पुणे ने अच्छा खेल दिखाया और जल्द ही बढ़त हासिल की. पुणे ने मैच के 35वें मिनट में बंगाल को दूसरी बार ऑलआउट कर इस मैच में अपनी बढ़त को और भी ज्यादा मजबूत किया. मैच के अंत में हम्मद नबीबक्श में सुपर रेड की और मैच पलट दिया. उन्होंने तीन खिलाड़ियों को आउट किया जिससे पुणेरी पल्टन ऑलआउट हो गई. इसके साथ ही बंगाल वॉरियर्स ने जीत हासिल की.

About admin