केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, PM मोदी, राजनाथ सिंह ने जताया दुख

Image default
देश-विदेश

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन पर गहरा शोक जताया है. पीएम मोदी ने सुरेश अंगड़ी को बीजेपी का असाधारण कार्यकर्ता, समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री बताया.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्याकार्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जिनकी सभी प्रशंसा करते. उनका निधन दुखद है. इस दुख की घड़ी में मेरे संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं. ओम शांति.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, “केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद श्री सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. यह जन-सेवा के क्षेत्र की, विशेष रूप से कर्नाटक के लोगों के लिए एक त्रासद हानि है. मेरी शोक-संवेदना उनके शोकाकुल परिवार, सहकर्मियों और असंख्य सहयोगियों के साथ है.”

राजनाथ सिंह ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट, “रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगड़ीजी के निधन से गहरा दुःख हुआ. वह एक अच्छे प्रशासक, अनुभवी सांसद थे और एक मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं. ओम शांति

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, “केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश अंगड़ीजी के निधन से बहुत दुखी हूं. वह एक शानदार नेता थे जिन्होंने अपना सारा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया और बहुत परिश्रम और करुणा के साथ समाज की सेवा की. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और अनुयायियों के साथ हैं.

बता दें केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हुआ हो गया. 65 वर्षीय अंगड़ी पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. उनका कल राष्ट्रीय राजधानी में अंतिम संस्कार होगा. सुरेश अंगड़ी ने 11 सितंबर को ट्वीट कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना दी थी. ABP News

Related posts

डॉ. महेश शर्मा ने चीन के तियानजिन में ‘ब्रिक्स के सांस्कृतिक मंत्रियों की दूसरी बैठक’ में भाग लिया

श्री सुरेश प्रभु से श्नाइडर इलेक्ट्रिक के चेयरमैन ने भेंट की

बाघ संरक्षण पर तीसरे एशिया मंत्रीस्तरीय सम्मेलन को सम्बोधित करते हुएः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी