प्रीमियर लीग: बर्नले ने टोटेनहम के खिलाफ किया उलटफेर – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » प्रीमियर लीग: बर्नले ने टोटेनहम के खिलाफ किया उलटफेर

प्रीमियर लीग: बर्नले ने टोटेनहम के खिलाफ किया उलटफेर

लैंकशायर: बर्नले ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 27वें दौर के मुकाबले में उलटफेर करते हुए शनिवार को यहां टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से शिकस्त दी। इस हार से टोटेनहम के ईपीएल खिताब जीतने के सपने को तगड़ा झटका लगा है।

बीबीसी के अनुसार, तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज टोटेनहम के 60 अंक हैं जबकि इस अहम जीत के बाद 13वें पायदान पर मौजूद बर्नले के 30 अंक हो गए हैं। पहले और दूसरे स्थान पर कायम मैनचेस्टर सिटी एवं लिवरपूल के 65-65 अंक हैं। हालांकि, लिवरपूल ने अभी तक 26 मैच ही खेले हैं।

टर्फ मूर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले की शुरुआत टोटेनहम के लिए शानदार रही। मेहमान टीम ने गेंद पर नियंत्रण रखते हुए लगातार अटैक किया।

पहले हाफ में टोटेनहम ने बर्नले के डिफेंस पर लगातार दबाव बनाए रखा। हालांकि, वह पहले हाफ में गोल दागने में कामयाब नहीं हो पाई।

दर्शकों को दूसरे हाफ में रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। मैच के 57वें मिनट में बर्नले को कॉर्नर मिला जिसपर हेडर के जरिए गोल करते हुए क्रिस वुड ने अपनी टीम को 1-0 की अहम बढ़त दिला दी।

टोटेनहम की टीम जल्द ही वापसी करने में कामयाब रही। चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन ने दमदार खेल दिखाया और 65वें मिनट में बराबरी का गोल दागा।

मैच के अंतिम 10 मिनटों में दोनों टीमों ने आक्रमण किया लेकिन सफलता बर्नले के हाथ लगी। एश्ले बार्न्‍स ने 83वें मिनट में गोल करते हुए मेजबान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

About admin