PKL 2021: तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स को रौंदा, दिल्ली दबंग भी हारी

खेल समाचार

तमिल थलाइवाज ने आल राउंड प्रदर्शन के बूते प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच में हरियाणा स्टीलर्स को 45 – 26 से रौंद दिया. पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने दबदबे भरा प्रदर्शन किया जिसमें कप्तान सुरजीत सिंह और सागर ने हरियाणा के रेडर्स को जरा भी राहत नहीं लेने दी. पहले हाफ में आठ मिनट बचे थे कि चेन्नई की टीम ने 14 अंक की बढ़त बना ली थी. लेकिन विकास कंडोला ने तेजी से लय हरियाणा स्टीलर्स की ओर मोड़ दी और तमिल थलाइवाज के डिफेंस की चूक से टीम को वापसी करायी. हालांकि चेन्नई की टीम के सागर ने हाई 5 से स्कोर 24 – 18 कर दिया और पहले हाफ तक उसकी बढ़त पांच अंक की रही. इसके बाद उसने दूसरे हाफ में अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए मुकाबला जीत लिया. वहीं दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. जयपुर पिंक पैंथर्स ने 30 – 28 से मैच अपने नाम किया. इस हार के साथ ही दिल्ली ने इस सीजन में पहला मैच गंवाया.

अंक तालिका की बात करें तो दिल्ली 8 में से 5 मैच जीतकर 32 अंक हासिल कर चुकी है और वो टॉप पर है. दिल्ली ने 2 मैच ड्रॉ खेले हैं. पटना पाइरेट्स 29 अंकों के साथ दूसरे और बेंगलुरु बुल्स 28 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है. प्रो कबड्डी के आने वाले मैचों की बात करें तो मंगलवार को पटना पाइरेट्स और यू मुंबा की टक्कर होगी. इसके बाद तेलुगू टाइटंस और गुजरात जायंट्स का मुकाबला होगा.

तमिल थलाइवाज ने आल राउंड प्रदर्शन के बूते सोमवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच में हरियाणा स्टीलर्स को 45 – 26 से रौंद दिया. पहले हाफ में तमिल थलाइवाज ने दबदबे भरा प्रदर्शन किया जिसमें कप्तान सुरजीत सिंह और सागर ने हरियाणा के रेडर्स को जरा भी राहत नहीं लेने दी.

पहले हाफ में आठ मिनट बचे थे कि चेन्नई की टीम ने 14 अंक की बढ़त बना ली थी. लेकिन विकास कंडोला ने तेजी से लय हरियाणा स्टीलर्स की ओर मोड़ दी और तमिल थलाइवाज के डिफेंस की चूक से टीम को वापसी करायी. हालांकि चेन्नई की टीम के सागर ने हाई 5 से स्कोर 24 – 18 कर दिया और पहले हाफ तक उसकी बढ़त पांच अंक की रही. इसके बाद उसने दूसरे हाफ में अच्छी फॉर्म जारी रखते हुए मुकाबला जीत लिया.

वहीं दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. जयपुर पिंक पैंथर्स ने 30 – 28 से मैच अपने नाम किया. इस हार के साथ ही दिल्ली ने इस सीजन में पहला मैच गंवाया.

अंक तालिका की बात करें तो दिल्ली 8 में से 5 मैच जीतकर 32 अंक हासिल कर चुकी है और वो टॉप पर है. दिल्ली ने 2 मैच ड्रॉ खेले हैं. पटना पाइरेट्स 29 अंकों के साथ दूसरे और बेंगलुरु बुल्स 28 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है.

प्रो कबड्डी के आने वाले मैचों की बात करें तो मंगलवार को पटना पाइरेट्स और यू मुंबा की टक्कर होगी. इसके बाद तेलुगू टाइटंस और गुजरात जायंट्स का मुकाबला होगा.

Related posts

आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में सिलिक का सामना करेंगे राफेल नडाल

सौरभ चौधरी ने दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण

पूर्व कैप्‍टन महेंद्र सिंह धोनी के सम्‍मान में विराट कोहली ने किया भावुक ट्वीट