पाकिस्तान में एशिया कप के लिए जून 2020 तक BCCI की पुष्टि का इंतजार करेगा PCB – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » पाकिस्तान में एशिया कप के लिए जून 2020 तक BCCI की पुष्टि का इंतजार करेगा PCB

पाकिस्तान में एशिया कप के लिए जून 2020 तक BCCI की पुष्टि का इंतजार करेगा PCB

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले साल सितंबर में होने वाले एशिया कप में प्रतिनिधित्व के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पुष्टि करने की समय सीमा जून 2020 तक रखी है.

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने साक्षात्कार में कहा, हमें देखना होगा कि क्या भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान आने को सहमत होता है या नहीं. अगले साल सितंबर के लिए अभी काफी समय है लेकिन जून तक हमें पता होना चाहिए कि यह टूर्नामेंट कहां होगा और भारत के हिस्सा नहीं लेने के कारण इसकी मेजबानी यहां हो पाती है या नहीं.

टूर्नामेंट को स्थानांतरित करने का अंतिम फैसला हालांकि एशियाई क्रिकेट परिषद का विशेषाधिकार है. खान ने कहा, लेकिन यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद और आईसीसी को करना है.

हमें एशिया कप में भारत की मेजबानी के लिए तैयार हैं. खान ने हालांकि दोनों पड़ोसी देशों के बीच मौजूदा तनावपूर्ण रिश्तों के दौरान द्विपक्षीय क्रिकेट शृंखला में भारत की मेजबानी को लेकर होने वाली समस्याओं को स्वीकार किया.

उन्होंने कहा, बोर्ड से बोर्ड के स्तर पर हमारे भारत के साथ अच्छे रिश्ते हैं लेकिन उनके यहां सरकार का काफी हस्तक्षेप है और द्विपक्षीय शृंखला के लिए हम उनके पीछे नहीं दौड़ सकते. अगर वे खेलना चाहते हैं तो उन्हें हमें बताना होगा और प्रतिबद्धता देनी होगी. हमें तटस्थ स्थल पर खेलने में कोई परेशानी नहीं है. Source प्रभात खबर

About admin