यू0पी0 सिडको द्वारा कराये जाने वाले मरम्मत/निर्माण कार्य निर्धारित समय में पूर्ण कराये: मंत्री रमापति शास्त्री

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: यू0पी0 सिडको के अधीक्षण अभियन्ताओं व अन्य अधिकारी द्वारा जिन जनपदों में यू0पी0 सिडको के निर्माण एवं मरम्मत कार्य कराये जा रहे है वह सभी कार्य नियमानुसार मानक एवं गुणवत्ता पूर्ण ढंग से कराये। इनमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। यू0पी0 सिडको के अवर अभियन्ता विभिन्न निर्माण एवं मरम्मत कार्यों की प्रगति की समीक्षा मण्डल स्तर पर करना सुनिश्चित करें।

यह निर्देश प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री श्री रमापति शास्त्री ने आज यहां गोमती नगर स्थित यू0पी0 सिडको के सभाकक्ष में यू0पी0 सिडको के द्वारा विभिन्न निर्माण/मरम्मत कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुए दिये। उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिये है कि जिन जनपदों में यू0पी0 सिडको के निर्माण एवं मरम्मत कार्य कराये जा रहे है उन जनपदों के अधिकारी, स्थानीय विधायक, सांसद, जन प्रतिनिधियों से मिलकर उन्हें निर्माण एवं मरम्मत कार्यों की जानकारी से अवगत कराये तथा यदि कार्यों में कोई समस्या आ रही है तो उसका निस्तारण कराते हुए निर्माण एवं मरम्मत कार्य को पूर्ण कराये।

श्री शास्त्री ने एकीकृत विकास योजना के तहत अति पिछड़े अनुसूचित जाति समूह बाहुल्य ग्रामों के सर्वांगीण विकास हेतु स्वीकृत कार्य, जनजाति विकास विभाग के निर्माण कार्य सहित अन्य योजनाओं के तहत किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

इस अवसर पर यू0पी0 सिडको के प्रबन्ध निदेशक श्री विवेक वाष्र्णेय ने मंत्री जी को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा आज की इस बैठक में जो निर्देश दिये गये है उनका अनुपालन अवश्य किया जायेगा। समीक्षा बैठक में मुख्य महाप्रबन्धक श्री अजय श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

4 व 5 जनवरी, 2016 को आगरा में आयोजित होगा प्रथम ‘उत्तर प्रदेश एन0आर0आई0 दिवस

प्रधानमंत्रीे द्वारा एकीकृत विघुत विकास परियोजना का शुभारंम्भ

प्रदेश में कैडिला से रेमडेसिविर के 18000 इंजेक्शन प्राप्त हो गए हैं