दर्शकों के बिना मैच खेलना अजीब और खराब अनुभव: लॉकी फर्गसन – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » दर्शकों के बिना मैच खेलना अजीब और खराब अनुभव: लॉकी फर्गसन

दर्शकों के बिना मैच खेलना अजीब और खराब अनुभव: लॉकी फर्गसन

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्गसन ने खतरनाक कोरोना वायरस नहीं होने की पुष्टि के बाद कहा कि उन्हें सिर्फ थोड़ा जुखाम हुआ था, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें इन प्रक्रिया का पालन करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद फर्गसन ने गले में खराश की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद उन्हें एहतियातन टीम से अलग कर दिया गया था और उनका कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया था. हालांकि उनकी रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई थी जिसके बाद वह स्वदेश लौट गए. इसके साथ ही फर्गसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिना दर्शकों के हुए मैच पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच दर्शकों के बिना खेलने पर तेज गेंदबाज ने कहा, “दर्शकों के बिना मैच खेलना अजीब था और यह एक खराब अनुभव रहा. लेकिन इसके साथ ही जिस तरह यह सीरीज स्थगित की गई, उससे हमें काफी निराशा हुई.”

फर्गसन ने कहा, “मुझे सिर्फ थोड़ा जुखाम हुआ था, लेकिन सहायक स्टॉफ ने एहतियात बरतते हुए मुझे प्रक्रिया का अनुसरण करने के लिए कहा जिसके बाद मुझे होटल के कमरे में अलग रहना पड़ा. मुझे खुशी है कि मेरी रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई और मैं वापस घर लौट सका.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि मुझे सिर्फ जुखाम हुआ है और यह लगातार क्रिकेट खेलने या यात्रा करने से भी हो सकता है. लेकिन डॉक्टरों ने जरुरी प्रक्रिया का पालन किया और मुझे 24 घंटे अलग-थलग रहना पड़ा. ईमानदारी से कहूं तो दूसरे दिन जब मैं उठा तो मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा था.”

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के कारण खेल जगत काफी प्रभावित हुआ है और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज को भी न्यूजीलैंड सरकार के कोरोना वायरस के मद्देनजर यात्रा प्रतिबंधों के बाद रद्द करने का फैसला किया गया था.

About admin