मसूरी में आयोजित होने वाले विन्टलाईन महोत्सव की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक लेते: जिलाधिकारी रविनाथ रमन

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: जिलाधिकारी रविनाथ रमन की अध्यक्षता में मसूरी विन्टरलाईन कार्निवाल 2016 की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में कैम्प कार्यालय में बैठक आयोजित की गयी।
बैठक में जिलाधिकारी ने कार्निवाल व्यवस्थापक समिति को वित्तीय उपलब्धता व प्रतिपूर्ति, कार्निवाल के दौरान आने वाले प्रतिभागियों, कलाकारों व विशिष्ट अतिथियों की आवासीय व खान-पान की व्यवस्था तथा कार्निवाल का विज्ञापनों/बैनर/पोस्टर/ब्रोसर के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये। उन्होेने सम्पूर्ण कार्यक्रम के संचालन हेतु कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने जिसमें प्रतिदिन के कार्यक्रम, उनका समय, कलाकार का नाम इत्यादि स्पष्ट रूप से अंकित हो एवं तीन समितियों यातायात समिति, समन्वय समिति तथा अकम्पटैशन समिति गठित करने के निर्देश दिये तथा कार्यक्रम स्थल पर तीन शौचालय जिसमें तीन पुरूषों व दो महिलाओं के लिए आरक्षित रखते हुए समुचित साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये। उन्होने उद्घाटन समारोह में परेड आयोजन, सांस्कृतिक दलों के प्रदर्शन, बर्ड वाचिंग, साईकिलिंग व मेराथन के आयोजन तथा कार्निवाल के उचित प्रचार-प्रसार के निर्देश दिये।
बैठक में अपर जिलाधिकारी हरबीर सिंह, क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी सीमा नौटियाल, गढवाल मण्डल विकास निगम सतपाल सिंह सहित होटल ऐसासिएशन मसूरी के सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

शीतकाल चारधाम यात्रा के संचालन संबधी बैठक की अध्यक्षता करते हुएः मुख्यमंत्री श्री रावत

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दूरभाष पर आम जनता की समस्यायें सुनी और शीघ्र निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये

टीएचडीसीआईएल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान व्याख्यान का आयोजन

Leave a Comment