मुंबई: एशिया के सबसे स्लम में कोरोना की एंट्री, धारावी में मिला पॉजिटिव – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » मुंबई: एशिया के सबसे स्लम में कोरोना की एंट्री, धारावी में मिला पॉजिटिव

मुंबई: एशिया के सबसे स्लम में कोरोना की एंट्री, धारावी में मिला पॉजिटिव

मुंबई: देशभर मे कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना ने एशिया के सबसे स्लम में दस्तक दे दी है। बुधवार को मुंबई के धारावी के शाहू नगर में एक 56-वर्षीय व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें सायन अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जहां उनकी मौत हो गई। उनके परिवार के अन्य 7 सदस्यों को होम क्वारंटीन किया गया है। कल उनका भी टेस्ट किया जाएगा। जिस बिल्डिंग में वे रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के धारावी के जिस व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था, उसकी सायन बुधवार शाम को अस्पताल में मौत हो गई है। उनमें बुखार, खांसी, सांस लेने में समस्या जैसे लक्षण और गुर्दे फेल होने जैसी स्थिति थी। राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस से 4 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद महाराष्ट्र में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।

वहीं मुंबई के वर्ली इलाके के कोलीवाड़ा के 86 लोगों को पद्दर अस्पताल में क्वॉरंटाइन के लिए शिफ्ट किया गया है मुंबई में सोमवार कई लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने वर्ली के कोलीवाड़ा क्षेत्र और गोरेगांव उपनगर को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है। मुंबई में कोरोना वायरस से आठ लोगों की मौत हो चुकी है और 167 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

source: oneindia

About admin