मिसबाह ने क्रिकेट पाकिस्तान की कमान मिलते ही बुलाए दो पुराने दिग्गज – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » मिसबाह ने क्रिकेट पाकिस्तान की कमान मिलते ही बुलाए दो पुराने दिग्गज

मिसबाह ने क्रिकेट पाकिस्तान की कमान मिलते ही बुलाए दो पुराने दिग्गज

कराची: पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता और कोच बनते ही मिसबाह उल हक ने बड़ा फैसला लिया है। मिसबाह ने श्रीलंका के साथ होने वाली अगली सीरीज के लिए टीम से बाहर उमर अकमल और अहमद शहजाद को वापस बुला लिया है। बता दें कि श्रीलंका के 10 खिलाडिय़ों ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर चिंता जताते हुए श्रृंखला से नाम वापस ले लिया है जिससे इसके आयोजन पर अनिश्चितता बनी हुई है।

वहीं, सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संभावित खिलाडिय़ों की सूची में जगह नहीं मिली है क्योंकि पीसीबी ने दोनों को 12 अक्टूबर तक कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति दी है। पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से तीन एकदिवसीय मैचों को कराची जबकि तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला को लाहौर में खेलनी है। यह दौरा नौ अक्टूबर को खत्म होगा। श्रीलंकाई टीम ने दौरे की पुष्टि नहीं की है।

सुरक्षा कारणों से लेसिथ मलिंगा सहित कई खिलाडिय़ों ने नाम वापस ले लिया है। आईसीसी इस श्रृंखला के लिए मैच अधिकारियों को नियुक्त करने से पहले स्थिति की समीक्षा करने के लिए स्वतंत्र सुरक्षा सलाहकार को कराची और लाहौर भेजेगी।

संभावित टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप-कप्तान), आबिद अली, फहीम अशरफ, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद हसनैन, मुहम्मद नवाज, मुहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज। Source पंजाब केसरी

About admin