पुरस्कार समारोह में मेसी, रोनाल्डो के गायब रहने से नाखुश मोड्रिक – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » पुरस्कार समारोह में मेसी, रोनाल्डो के गायब रहने से नाखुश मोड्रिक

पुरस्कार समारोह में मेसी, रोनाल्डो के गायब रहने से नाखुश मोड्रिक

मेड्रिड: रियल मेड्रिड फुटबाल क्लब के क्रोएशियाई मिडफील्डर लुका मोड्रिक को भले ही बालोन डी ओर खिताब जीतने की खुशी हो लेकिन इस पुरस्कार समारोह से उन्होंने लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गायब रहने पर नाराजगी भी जाहिर की। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोड्रिक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि क्या इस पुरस्कार के मायने तब ही हैं, जब इसे मेसी और रोनाल्डो में से कोई जीते।

उल्लेखनीय है कि मेसी और रोनाल्डो पांच-पांच बार बालोन डी ओर खिताब जीत चुके हैं लेकिन इस बार मोड्रिक ने सभी को पछाड़ते हुए साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मिलने वाले इस पुरस्कार पर अपना कब्जा जमाया।

मोड्रिक ने कहा, “मैं नहीं बता सकता कि क्यों कोई खिलाड़ी पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हुआ। यह उनका फैसला है। इसका कोई मतलब नहीं है, है क्या? ऐसा लग रहा है कि ये पुरस्कार तब ही मायने रखते हैं, जब इन्हें इन खिलाड़ियों में से कोई एक जीते।”

क्रोएशिया के खिलाड़ी ने कहा कि यह उन लोगों और खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार है, जिन्होंने पिछले 10 वर्षो तक उन्हें बालोन डी ओर खिताब से नवाजे जाने के लिए वोट किया या समर्थन दिया। हालांकि, लोग उसी तरीके का व्यवहार करने जैसे वह सही समझते हैं।

About admin