बड़े इमाम बाड़े पर संगठनों का धरना चैथे दिन भी जारी, इलियास आजमी कल्बे जवाद से मिले

उत्तर प्रदेश
लखनऊ: 8 जून रू अल्पसंख्यकों के अधिकारों से सरकार की अनदेखी और चुनावी वादों को पूरा न किए जाने तथा शिया वक्फ बोर्ड में जारी भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े इमाम बाड़े पर आज चैथे दिन भी ताला बंद रहा ।

अनजुमनें अपनी मांगों को लेकर बड़े इमाम बाड़े पर धरना दे रही हैं आज संगठन रजाए हुसैन और संगठन मेराजुल मोमेनीन के सदस्यों ने धरना दिया कल 9 जून को अन्जुमने बरके हैदरी और अंजुमने जाफरिया पन्जेतन धरना देंगी .बड़े इमाम बाड़े की सुरक्षा और शरई कानून लागू करने की मांग के समर्थन में कई शहर की अन्जुमनें धरने में शामिल हो रही हैं । भुख हड़ताल और धरने का समर्थन लगातार जारी है।
आम आदमी पार्टी के सदस्य कार्यकारिणी श्री इलियास आजमी ने मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी से मुलाकात की और आंदोलन के समर्थन की घोषणा । अनजुमनों के सदस्यों ने आज धरने पर बैठते हुए कहा कि मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी का हर मांग उचित है हमारी धार्मिक पूजा इमामबाडों में शरई कानून लागू होना चाहिए क्योंकि इमामबाडे जयिारत के लिए है गलत कामों और सैर स्पॉट के लिए नहीं हैं । अनजुमनों ने कहा कि कुछ लोग धरने को लेकर गलत अफवाहें फेलारहे हैं जनता को चाहिए कि ऐसे गदारों से सावधान रहें। हमारे धरना जारी रहेगा।
जारी रू फराज नकवी

Related posts

किसानों को रौंदने वाला अब आजाद घूमेगा: प्रियंका गांधी

नहर में बस गिरने से 10 व्यक्तियों की मृत्यु

इलेक्ट्रिक वेहिकिल के निर्माण व संचालन को बढ़ावा देने के लिए चार्जिंग स्टेशनों की स्थापना आवश्यक

Leave a Comment