जियो अपने ग्राहकों को 30 मिनट फ्री टॉक टाइम का दे रहा ऑफर – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » जियो अपने ग्राहकों को 30 मिनट फ्री टॉक टाइम का दे रहा ऑफर

जियो अपने ग्राहकों को 30 मिनट फ्री टॉक टाइम का दे रहा ऑफर

जियो कस्‍टमर्स को कंपनी ने एक अच्‍छी खबर सुनाई है। जी हां रिलायंस जियो इन्फोकॉम ने अपने सब्सक्राइबर बेस की सुरक्षा के प्रयास में अन्य नेटवर्क पर किए गए कॉल के लिए भुगतान करने से नाखुश ग्राहकों को शांत करने के लिए 30 मिनट का मुफ्त टॉक टाइम देना शुरू कर दिया है।

जियो के ग्राहकों को मैसेज के जरिए इसकी जानकारी दी जा रही है कि आपको फ्री में 30 मिनट की कॉलिंग मिली है। फिलहाल यह ऑफर जियो के सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिल रहा है जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हैं। इकोनॉमिक्‍स टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार जियो का यह 30 मिनट मुफ्त कॉलिंग वाला ऑफर 17 अक्टूबर 2019 तक ही है। जियो ने इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि जियो ने 9 अक्टूबर को यह ऐलान किया था कि जियो के ग्राहकों को 10 अक्टूबर से दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए अलग से रिचार्ज करना होगा। कंपनी ने इसे इंटरकनेक्ट यूजेज चार्ज (आईयूसी) वाउचर नाम दिया है।

इस ऐलान का मतलब यह हुआ कि जियो के ग्राहक को दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए कम से कम 10 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। बता दें कि 10 रुपये के रिचार्ज में 124 मिनट की कॉलिंग मिलेगी जिसका इस्तेमाल आप दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने में कर सकते हैं। वहीं 10 रुपये के रिचार्ज के बदले कंपनी अपने ग्राहकों को एक जीबी डेटा मुफ्त में दे रही है।

तो वहीं Jio के 9 अक्टूबर की घोषणा के तुरंत बाद, ट्विटर पर हैशटैग # बहिष्कार-Jio ट्रेंड करने लगा था। अब हैशटैग #ilovejio जल्द ही ट्रेंड करने लगेगा।

तो वहीं शुक्रवार को, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने Jio के खिलाफ सोशल मीडिया युद्ध छेड़ दिया, अपने प्रतिद्वंद्वी पर व्‍यंग कर रहे थे और अपने उपयोगकर्ताओं को अपने मुफ्त असीमित कॉल की निरंतरता का आश्वासन दे रहे थे। source: goodreturns.in

About admin