जमैका टेस्ट: हनुमा विहारी की बेहतरीन बल्लेबाज से भारत ने दूसरे दिन लंच तक बनाए 336 रन – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » जमैका टेस्ट: हनुमा विहारी की बेहतरीन बल्लेबाज से भारत ने दूसरे दिन लंच तक बनाए 336 रन

जमैका टेस्ट: हनुमा विहारी की बेहतरीन बल्लेबाज से भारत ने दूसरे दिन लंच तक बनाए 336 रन

वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जमैका में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने सीरीज के पहले मैच को अपने नाम किया था। भारत ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक 5 विकेट पर 264 रन बना लिए थे।

भारतीय टीम के लिए दूसरे दिन की शुरुआत बेहद खराब रही और ऋषभ पन्त पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गये। विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर की इनस्विंग गेंद को वह नहीं समझ पाए और 27 रन बनाकर चलते बने।

उनके आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये रविन्द्र जडेजा ने हनुमा विहारी का अच्छा साथ निभाया। विहारी ने चौका जड़कर अपने टेस्ट करियर का तीसरा अर्धशतक बनाया। उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भी अर्धशतक बनाया था।

रविन्द्र जडेजा हनुमा विहारी का साथ निभा रहे थे लेकिन उनके बल्ले से तेजी से रन नहीं निकल रहे थे। रहकीम कॉर्नवाल की गेंद को उन्होंने मिड विकेट के ऊपर से छक्का जड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद मिड ऑन पर खड़े डैरेन ब्रावो का हाथों में चली गयी।

उनके आउट होने समय भारत का स्कोर 302 रन था। इसके बाद ईशांत शर्मा ने हनुमा विहारी का अच्छा साथ निभाया। दूसरे दिन लंच तक भारत ने 7 विकेट पर 336 रन बनाये लिए हैं। विहारी 84 और ईशांत 11 रन बनाकर पिच पर टिके हैं।

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी शतक की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 93 रन बनाये थे लेकिन शतक से चूक गये। इस मैच में वह अपने टेस्ट करियर का पहला शतक बनाना चाहेंगे।

79 के स्कोर पर अंपायर पॉल रायफल ने उन्हें एलबीडबल्यू आउट दिया था लेकिन रिव्यू ने ने उन्हें बचा लिया। ईशांत शर्मा के साथ उन्होंने आठवें विकेट के लिए 34 रन जोड़ चुके हैं।

About admin