ISL 2019: ओडिशा एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को ड्रॉ पर रोका – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » ISL 2019: ओडिशा एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को ड्रॉ पर रोका

ISL 2019: ओडिशा एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को ड्रॉ पर रोका

कोच्चि: ओडिशा एफसी ने इंडियन सुपर लीग के छठे सत्र के मुकाबले में मेजबान केरला ब्लास्टर्स (Kerala Blasters) को शुक्रवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया. इस ड्रॉ से केरल और ओडिशा दोनों टीमों के खाते में एक-एक अंक आए और अब दोनों ही टीमों के चार-चार मैचों से चार-चार अंक हो गए है. दोनों ही टीमों के लिए सत्र में यह पहला ड्रॉ नतीजा है.

पहले हाफ में केरला ब्लास्टर्स का अच्छा खेल

दो बार फाइनल में जगह बनाने वाली केरला ब्लास्टर्स ने पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया. हालांकि वह दुर्भाग्यशाली भी रही क्योंकि पहले हाफ में उसे पेनल्टी नहीं मिली. ओडिशा ने भी पहले हाफ में कुछ मौके बनाए, लेकिन वह भी बढ़त नहीं ले सकी. दोनों ही टीमों ने पहले हाफ में दो-दो बदलाव किए क्योंकि उसके अधिकतर खिलाड़ी इस हाफ में चोटिल होते दिखे.

दूसरे हाफ के शुरू होते ही ओडिशा के कप्तान मार्कोस तेबर की जगह मार्टिन ग्यूडेज मैदान पर आए. इसके 10 मिनट बाद तक भी दोनों में से कोई भी टीम गोल करने के मौके नहीं बना पाई.

मैच के 67वें मिनट में मेजबान टीम के प्रशांत के शॉट को ओडिशा के खिलाड़ी नारायण दास द्वारा ब्लॉक किए जाने के समय केरला ब्लास्टर्स को ऐसा लगा कि गेंद दास की कोहनी को छूकर निकली है और उसने पेनल्टी की मांग की. लेकिन रेफरी ने ठुकरा दिया.

केरल ने 86वें मिनट में लगभग पहला गोल दाग ही दिया था, लेकिन ओडिशा के गोलकीपर फ्रासिंस्को डोरोंसो ने शानदार बचाव करके केरल को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया. मैच में निर्धारित समय तक भी दोनों ही टीमें गोल नहीं दाग पाई और मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा. Source News18

About admin