IPL 2021: बीसीसीआई ने किया 100 कमेंटेटर्स के पैनल का ऐलान; सात भाषाओं में होगी कमेंट्री

Image default
खेल समाचार

बीसीसीआई ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए 100 कमेंटेटर्स के पैनल का ऐलान किया। जिसमें सुनील गावस्कर, गौतम गंभीर और केविन पीटरसन शामिल हैं। इस बार आईपीएल का प्रसारण हिंदी सहित सात भारतीय भाषाओं में किया जाएगा।

स्टार इंडिया की विज्ञप्ति के अनुसार, ”आईपीएल के 14वें सीजन के लिए विभिन्न भाषाओं के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को कमेंट्री टीम से जोड़ा गया है। इन भाषाओं में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी शामिल हैं।”

गावस्कर अंग्रेजी के अलावा हिंदी का जिम्मा भी संभालेंगे। अंग्रेजी में उन्हें अपने बेटे और पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर के साथ मैच का आंखों देखा हाल सुनाते हुए देखा जा सकता है। आईपीएल का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों के अलावा डिज्नी, हॉटस्टार पर भी किया जाएगा।

हिंदी कमेंट्री टीम में गावस्कर के अलावा आकाश चोपड़ा, निखिल चोपड़ा, गौतम गंभीर, अजित अगरकर, इरफान पठान, पार्थिव पटेल, आर पी सिंह और दीप दासगुप्ता शामिल हैं। गंभीर ने कहा, ”पिछले कुछ वर्षों में हिंदी कमेंट्री की लोकप्रियता बढ़ी है और मैं फिर से हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं।”

Related posts

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया

खतरनाक इन स्विंग के माहिर रोहित चतुर्वेदी नहीं रहे

IND-PAK फाइनल मुकाबले से पहले अमित शाह का बड़ा बयान