IPL 2019: डेविड वार्नर की शानदार वापसी, प्रैक्टिस मैच में खेली 65 रनों की तूफानी पारी – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Home » खेल समाचार » IPL 2019: डेविड वार्नर की शानदार वापसी, प्रैक्टिस मैच में खेली 65 रनों की तूफानी पारी

IPL 2019: डेविड वार्नर की शानदार वापसी, प्रैक्टिस मैच में खेली 65 रनों की तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिय के पूर्व उप कप्तान डेविड वार्नर IPL के 12वें सीजन के लिए भारत पहुंच चुके हैं। वार्नर ने टूर्नामेंट से पहले बेहतर फॉर्म में होने के संकेत दिए। रविवार को एक प्रैक्टस मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। बॉल टैंपरिंग में दोषी पाए जाने के बाद डेविड वार्नर पिछले सीजन में IPL में नहीं खेल पाए थे।

बीते रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ए और सनराइजर्स हैदराबाद बी की टीम के बीच एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें वार्नर ने 43 गेंद पर 63 रन की शानदार पारी खेली। मनीष पांडे ने 43 गेंद पर 67 रन की पारी खेली जबकि दीपक हुड्डा ने 27 गेंद पर नाबाद 55 रन बनाए। टीम ने 2 विकेट पर 212 रन का स्कोर खड़ा किया था।

सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर पेज पर वार्नर के वापसी की इस पारी को शेयर किया गया। जिसमें लिखा था, बोल्ड होने के बाद वार्नर की एक शानदार पारी का अंत हुआ।

जवाब में हैदराबाद बी की टीम ने रिकी भुई के 29 गेंद पर नाबाद 65 रन की पारी के दम पर 18.1 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।

गौरतल है कि वार्नर के साथ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ भी बॉल टैंपरिंग में दोषी पाए गए थे। दोनों पर 1-1 साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो मार्च 28 को खत्म हो रहा है। टीम में चयन के लिए उपलब्ध होने के बाद भी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबलों में इनको नहीं चुना गया।

चयनकर्ताओं का मानना था कि वर्ल्डकप जैसे अहम टूर्नामेंट से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में इन दोनों के लिए खेलना बेहतर रहेगा। स्मिथ IPL टीम राजस्थान रॉयल्य की टीम से जुड़ चुके हैं।

About admin