बजरंगी के सेट पर लगा नवाज के इंटरनेशनल फैंस का मेला

मनोरंजन

मुंबई: इसमें दो राय नहीं की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में खासा वक्त लगा लेकिन इस मेहनती एक्टर ने अपनी मेहनत और लगन से आखिरकार ना सिर्फ अपनी जगह बनाई बल्कि अपना एक अलग दर्शक वर्ग भी तैयार किया। हाल ही में पालागढ़ में चल रही बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान एक ऎसा वाकया घटित हुआ जिससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित सभी विस्मित हो गए।

गौरतलब है की पालागढ़ जैसी पर्यटन स्थल पर क्रु मेंबर्स के साथ शूटिंग में लगे नवाज चाहते थे की पर्यटकों के उस जगह पर आने से पहले वह अपनी शूटिंग खत्म कर लें लेकिन जैसे ही वह शूटिंग में मशगूल हुए उन्होंने देखा अंतरर्राष्ट्रीय पर्यटकों का एक झुंड नवाज की तरफ बढ़ा चला आ रहा है।

जब सभी करीब आकर नवाज के साथ फोटो खींचवाने की अपील करने लगे तब भी अभिनेता उनकी तरफ आpर्य चकित होकर देख रहे थे। सभी की निगाहें सिर्फ और सिर्फ नवाज पर टिकी थीं और सभी उन्हें लंचबॉक्स बन्दे के नाम से पुकार रहे थे।

सभी सिद्दकी के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे। अब इसे देखते हुए यह कहा जाए तो गलत नही। होगा की सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी नवाज ने अपने अभिनय के बल पर अपना एक अलग दर्शक वर्ग तैयार कर लिया है।

Related posts

‘साहेब बीवी और…’ के बाद अपनी इस नई फिल्म की तैयारी में लगे संजय दत्त, निभाएंगे अफगान राजा का किरदार

निर्देशक रितेश बत्रा ने मुंबई में फ़िल्म “फोटोग्राफ” की शूटिंग का अनुभव किया साझा!

पद्मावती के लिए नाना पाटेकर ने कही इतनी बड़ी बात कि…

6 comments

Leave a Comment