Infinix के ग्राहक Flipkart पर 26 अप्रैल से खरीद सकेंगे महज 1,417 रुपये में ये धाकड़ स्मार्टफोन

Image default
देश-विदेश व्यापार

अगर आप Infinix के ग्राहक हैं और आप Infinix Hot 10 Play को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपका इंतजार बहुत जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि कंपनी Infinix Hot 10 Play को 26 अप्रैल से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध करवाने जा रही है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो पावर बैकअप के लिए 6000mAh बैटरी दी गई है। तो आईये आपको बताते हैं कि इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Infinix Hot 10 Play के फीचर्स

Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन 6.82-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 720×1640 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5: 9 है। Infinix Hot 10 Play 2.3GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 4GB की रैम के साथ आता है। Infinix Hot 10 Play एंड्रॉइड 10 चलाता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है।

जहां तक कैमरों की बात है, रियर पर Infinix Hot 10 Play में f / 1.8 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। f / 2.0 अपर्चर के साथ सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Infinix Hot 10 Play एंड्रॉइड 10 पर आधारित है और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। Infinix Hot 10 Play एक डुअल-सिम (GSM और GSM) स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को मोरंडी ग्रीन, 7-डिग्री पर्पल, एजियन ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है।

Infinix Hot 10 Play की कीमत

इस स्मार्टफोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 8,499 रुपये है। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर काफी ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। स्मार्टफोन को ग्राहक 1,417 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के तहत खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में फोन लेने पर 7,950 रुपये तक की अतिरिक्त छूट ग्राहकों को प्राप्त हो सकता है। सेल में स्मार्टफोन की खरीदारी करने के दौरान फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Related posts

मीडिया के बाद गूगल पर भड़के ट्रंप, फेक न्यूज दिखाने का लगाया आरोप

राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद ने श्रीलंका के राष्ट्रपति की मेजबानी की; कहा भारत, श्रीलंका को अपनी विकास गाथा का अंग बनाना चाहता है

प्रधानमंत्री ने क्रमवार उच्चस्तरीय बैठकों में उत्तर-पूर्वी राज्यों में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की, 2000 करोड़ रुपए से अधिक सहायता राशि की घोषणा की