IND VS BAN 3rd T20 : भारत ने बांग्‍लादेश को दी करारी मात, 30 रन से हराया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » IND VS BAN 3rd T20 : भारत ने बांग्‍लादेश को दी करारी मात, 30 रन से हराया

IND VS BAN 3rd T20 : भारत ने बांग्‍लादेश को दी करारी मात, 30 रन से हराया

भारत और बांग्लादेश के बीच आज नागपुर में T20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा. सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है, इसलिए यह मैच निर्णायक है. जिसके हिस्से जीत आएगी वो टीम सीरीज अपने नाम करेगी. इस सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटना भारत के लिए अच्छी बात है. उन्होंने अपने करियर के 100वें और सीरीज के दूसरे मैच में 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेलकर भारत को एकतरफा जीत दिलाई थी.

रोहित चाहेंगे कि उनके तेज गेंदबाज इस मैच में अपने प्रदर्शन को सुधारे. टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह शार्दूल ठाकुर को मौका दे सकती है, जिन्होंने पहले मैच में 37 और दूसरे मैच में 44 रन खर्च कर डाले थे. इसके अलावा मेजबान टीम इस मैच में अपनी फील्डिंग में भी सुधार करना चाहेगी. दूसरी तरफ महमुदुल्लाह की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करने वाली बांग्लादेश की टीम इस मैच को जीतकर पहली बार भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतना चाहेगी. कप्तान महमुदुल्लाह चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज इस मैच में रन बनाएं, ताकि गेंदबाज, खासकर स्पिन गेंदबाज वीसीए स्टेडियम की पिच का फायदा उठा सके. वीसीए स्टेडियम में अब तक 11 टी-20 मैच खेले गए हैं और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आठ बार इसमें जीत हासिल की है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टॉस जीतने के बाद भारत क्या करता है.

About admin