तूफान निसर्ग: प्रधानमंत्री ने हालात का जायजा लिया, ठाकरे और रूपाणी से बात की – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » तूफान निसर्ग: प्रधानमंत्री ने हालात का जायजा लिया, ठाकरे और रूपाणी से बात की

तूफान निसर्ग: प्रधानमंत्री ने हालात का जायजा लिया, ठाकरे और रूपाणी से बात की

कोरोना महामारी से जूझ रहे महाराष्ट्र गुजरात पर अब तूफान निसर्ग का खतरा है. चक्रवात मुंबई पालघर के नजदीक पहुंच गया है. यह मुंबई में समुद्र के तट से टकराने वाला है. इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से दो दिनों तक घर के अंदर रहने की अपील की है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चक्रवात ‘निसर्ग’ के मद्देनजर मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से बात की उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिया.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी तथा दमन दीव दादरा नगर हवेली के प्रशासक प्रफुल्ल के. पटेल से चक्रवात की स्थिति को लेकर बात की.”

कार्यालय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है. इससे पहले दिन में मोदी ने पश्चिमी भारत में चक्रवाती हालात के मद्देनजर स्थिति का जायजा लिया. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ” भारत के पश्चिमी तट पर चक्रवात के हालात के मद्देनजर स्थिति का जायजा लिया.” उन्होंने कहा, ”मैं सभी लोगों की कुशलता के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे हरसंभव ऐहतियात सावधानियां बरतें.

About admin