पीएम नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधने देशभर से पहुंचीं बच्चियां और महिलाएं – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » पीएम नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधने देशभर से पहुंचीं बच्चियां और महिलाएं

पीएम नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधने देशभर से पहुंचीं बच्चियां और महिलाएं

नई दिल्ली: रक्षाबंधन का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। इस मौके पर देशभर से पहुंची सैकड़ों महिलाओं और बच्चियों ने प्रधानमंत्री को राखी बांधी। पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधने के लिए देशभर से महिलाएं दिल्ली पहुंची थीं। बच्चियां अपने साथ पीएम के लिए कार्ड और गिफ्ट भी लेकर आईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधने क लिए स्कूली बच्चियों के साथ सामाजिक कार्यकर्ता, ब्रह्मकुमारी, एनसीसी कैडेट्स, समेत देश भर से महिलाएं पहुंचीं। छोटी बच्चियों से पीएम राखी बांधने के दौरान कुछ बात करते भी नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी देश के लोगों को राखी की बधाई दी है।

पाकिस्तान की बहन ने भी बांधी मोदी को राखी

नरेंद्र मोदी को ना सिर्फ देश से सैकड़ो महिलाओं और बच्चियों ने राखा बांधी बल्कि उनकी पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उनको राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने अपने पति की बनाई एक पेंटिंग भी पीएम मोदी को तोहफे में दी। पिछले 24 साल से पीएम मोदी को राखी बांधती आ रही कमर ने कहा, मुझे हर साल एक बार अपने बड़े भाई (मोदी) को राखी बांधने का अवसर मिलता है। मैं बहुत खुश हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अगले 5 साल उनके लिए इतने अच्छे हों कि पूरी दुनिया उनके किए गए अच्छे फैसलों को पहचान सके।

source: oneindia

About admin