WWE के पूर्व चैंपियन का नाम बदला गया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » WWE के पूर्व चैंपियन का नाम बदला गया

WWE के पूर्व चैंपियन का नाम बदला गया

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत 2019 ड्राफ्ट के साथ हुई जहां मुकाबलों के बीच में एक सुपरस्टार को दूसरे ब्रांड में भेजा जा रहा था। स्मैकडाउन के इस एपिसोड के दौरान किंग कॉर्बिन ने एक बार फिर चैड गेबल का सामना किया।

ये दोनों सुपरस्टार्स किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट फाइनल के बाद से ही फ्यूड में हैं। 2019 किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के विजेता कॉर्बिन ने तो जैसे गेबल की जिंदगी ख़राब करने का लक्ष्य बना लिया है और यही नहीं उन्होंने गेबल के छोटे कद को भी लेकर उनका काफी मजाक उड़ाया था।

पिछले हफ्ते फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में चैड गेबल टॉप पर आने में कामयाब रहे थे लेकिन कॉर्बिन ने उन्हें शॉर्टी गेबल कहकर संबोधित किया था और बाद में बैकस्टेज अनाउंसर ने भी इस नाम पर गौर किया और उन्हें यह नाम काफी अच्छा लगा।

जब गेबल से पूछा गया कि नए नाम के बारे में उनकी क्या राय है तो गेबल ने कहा कि वे जो चाहे वो नाम उन्हें दे सकते हैं। शायद यही कारण है कि इस हफ्ते उन्होंने बदले हुए नाम के साथ एंट्री की।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपने मैच के लिए गेबल ने नए नाम “शॉर्टी गेबल” के साथ एरीना में एंट्री की। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि यह नया नाम उनके लिए अच्छा नहीं रहा और कॉर्बिन ने अपना फिनिशिंग मूव ‘एंड ऑफ़ डेज’ देते हुए उन्हें आसानी से हरा दिया। अब यह कहा जा रहा है कि गेबल के इस हार के साथ ही कॉर्बिन के साथ उनकी दुश्मनी अब समाप्त हो चुकी है।

कुछ महीनों पहले गेबल के नाम बदलने को लेकर काफी चर्चा हुई थी जब कंपनी ने “शॉर्टी जी” नाम को ट्रेडमार्क किया था। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आने वाले समय में हमें गेबल के नाम में और भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

About admin