केरल के पूर्व स्पिनर अनंतपद्मनाभन आईसीसी अंतरराष्ट्रीय अंपायरों के पैनल में शामिल

Image default
खेल समाचार

भारत के के एन अनंतपद्मनाभन को आईसीसी अंतरराष्ट्रीय अंपायरों की पैनल में शामिल किया गया है . इससे पहले नितिन मेनन को एलीट पैनल में जगह दी गई थी . केरल के पूर्व स्पिनर अब सी शमशुद्दीन, अनिल चौधरी और वीरेंदर शर्मा के साथ इस पैनल में भारतीय अंपायर होंगे . वह आईपीएल समेत सभी घरेलू टूर्नामेंटों में अंपायरिंग करते हैं .

अनंतपद्मनाभन ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनके लिए यह एक सपना सच होने जैसा है. केरल के पूर्व कप्तान ने कहा, ” इसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और मुझे पता था कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और अब मैं बहुत खुश हूं. मैंने देश के लिए खेलने को मिस किया. उस समय देश के सबसे महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने अपना दबदबा कायम किया हुआ था. हम लगभग एक समय खेल रहे थे और मैं देश के लिए खेलने में असफल रहा.”

अंपायरिंग में आने से पहले केएन अनंतपद्मनाभन ने केरल के लिए 105 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 1988-89 से की थी और 2003-04 तक वह खेले थे. वह 1998 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया-ए की तरफ से भी वह खेले थे.

अनंथापदमानाभन कहा, ” काफी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले जाने हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन मैचों में रहूंगा. मुझे पता था कि मैं इसमें जगह बनाऊंगा क्योंकि मुझे आईसीसी द्वारा अपने कौशल को निखारने के लिए काफी मौके दिए गए थे.” ABP News

Related posts

WWE सुपरस्टार जॉन सीना की कब होगी रिंग में वापसी, यहां से जानिए

खिलाड़ियों के बचाव में उतरा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड

टेस्ट सीरीज हारने के बावजूद ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज है विराट कोहली