फुटबाल: इंजुरी टाइम में गोल कर स्पेन ने यूरो-2020 के लिए किया क्वालीफाई – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » फुटबाल: इंजुरी टाइम में गोल कर स्पेन ने यूरो-2020 के लिए किया क्वालीफाई

फुटबाल: इंजुरी टाइम में गोल कर स्पेन ने यूरो-2020 के लिए किया क्वालीफाई

स्वीडन : तीन बार की चैंपियन स्पेन ने ग्रुप-एफ में मेजबान स्वीडन के खिलाफ खेले गए मैच के इंजुरी टाइम में गोल कर यूरो-2020 फुटबाल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन को यूरो-2020 फुटबाल टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने के लिए केवल एक अंक की जरूरत थी और उसने करीब 49000 दर्शकों की मौजूदगी में रोड्रिगो द्वारा इंजुरी टाइम (92वें मिनट) में गोल कर यह उपलब्धि हासिल कर ली।

मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में टीमों के बीच पहला हाफ गोल रहित रहा। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही मार्कस बर्ग ने गोल कर स्वीडन को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद, स्पेन निर्धारित समय तक 0-1 से पीछे चल रही थी।

लेकिन उसने इंजुरी टाइम में गोल कर मुकाबला 1-1 से ड्रा करा दिया और स्वीडन से अंक बांट लिए। रोड्रिगो का स्पेन के लिए यह आठवां गोल था। स्पेन का यह लगातार दूसरा ड्रॉ है। उसने इससे पहले नॉर्वे के साथ भी ड्रा खेला था।

इस जीत के बाद स्पेन अंकतालिका में अपने ग्रुप-एफ में 20 अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं, स्वीडन दूसरे और रोमानिया तीसरे नंबर पर है।

स्पेन की टीम बल्जियम, इटली, रूस, पोलैंड और यूक्रेन के बाद यूरो-2020 फुटबाल टूनामेंट के लिए क्वालीफाई करने वाली छठी टीम बन गई है।

About admin