भारत व बांग्लादेश के बीच खेला गया फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » भारत व बांग्लादेश के बीच खेला गया फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा

भारत व बांग्लादेश के बीच खेला गया फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा

भारत व बांग्लादेश के बीच कोलकाता में मंगलवार को खेला गया फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा. टीम इंडिया के कैप्टन सुनील छेत्री ने इस नतीजे पर निराशा जताई. उन्होंने बोला कि ड्रेसिंग रूम इस नतीजे से बहुत निराश है. टीम का प्रदर्शन सॉल्ट लेक स्टेडियम में दर्शकों के उत्साह के बराबर भी नहीं था. बांग्लादेश ने मैच के 42वें मिनट में गोल कर 1-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन हिंदुस्तान के आदिल खान ने 88वें मिनट में स्कोर का मैच 1-1 से बराबर कर दिया.

भारतीय कैप्टन ने मैच के बाद ट्वीट किया, ‘हम उस तरह का प्रदर्शन नहीं दिखा सके, जैसा सॉल्ट लेक में दर्शकों का उत्साह था. ड्रेसिंग रूम इससे बहुत निराश है. हमने मौकों को नहीं भुनाया, लेकिन ये मैदान व स्टैंड में चलता रहता है. हम कोशिश करते रहेंगे.’

टीम इंडिया ने पिछले मैच में कतर को बराबरी पर रोका था
भारतीय टीम ने पिछले मैच में एशियन चैम्पियन कतर को बराबरी पर रोका था. इससे टीम में जबरदस्त उत्साह था. कोच इगोर स्टीमैक की अपेक्षा के अनुरुप टीम का प्रदर्शन नहीं था. बांग्लादेश के साद उद्दीन ने 42वें मिनट में गोल किया. ऐसा लग रहा था कि अतिथि टीम तीन अंक के साथ घर लौटेगी, लेकिन आदिल खान ने हिंदुस्तान के लिए गोल कर मैच बराबर कर दिया.

भारत अंक तालिका में चौथे जगह पर
घरेलू मैदान पर पराजय से टीम इंडिया का अगले राउंड में पहुंचना कठिन होने कि सम्भावना है. कतर के विरूद्ध मुकाबले से पहले भारतीय टीम ओमान के विरूद्ध 1-2 से हारी थी. टीम के पास तीन मैच में दो अंक हैं. वहीं, बांग्लादेश के इतने ही मैच में एक अंक है. ग्रुप ई में 10 अंक के साथ कतर पहले जगह पर काबिज है. ओमान (छह अंक) दूसरे, अफगानिस्तान (तीन अंक) तीसरे, हिंदुस्तान (दो अंक) चौथे व बांग्लादेश (एक अंक) पांचवें जगह पर है.

About admin