इयोन मोर्गन का छलका दर्द, न्यूजीलैंड से मुकाबले के पहले कहीं यह बड़ी बात – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » इयोन मोर्गन का छलका दर्द, न्यूजीलैंड से मुकाबले के पहले कहीं यह बड़ी बात

इयोन मोर्गन का छलका दर्द, न्यूजीलैंड से मुकाबले के पहले कहीं यह बड़ी बात

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मंगलवार को यहां कहा कि पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम से मिली करारी शिकस्त उनके लिए काफी अपमानजनक थी। न्यूजीलैंड ने 2015 विश्व कप में इंग्लैंड की पारी को 123 रन पर समेटने के बाद 12.2 ओवर में जीत दर्ज कर लिया था। इंग्लैंड के कप्तान ने हालांकि कहा कि उस हार की बात काफी पीछे छूट चुकी है और सफेद गेंद के क्रिकेट में टीम ने शानदार वापसी की है।

बुधवार को दोनों देशों के बीच होने वाले लीग मैच के विजेता का सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा जबकि हारने वाली टीम भी अगर-मगर के फेर के साथ अंतिम चार में जगह बनने की दौड़ में रहेगी। मोर्गन ने मंगलवार को यहां कहा, ” उस मैच से हमारा मनोबल काफी गिर गया था। एक कप्तान या खिलाड़ी के तौर पर वैसी हार को झेलना अपमानजनक है।”

उन्होंने कहा, ” न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने यह दिखाया है कि वे अच्छे इंसान है और अपने तरीके से खेलने के साथ जीत भी दर्ज कर सकते है। दुनिया के कई देशों के लिए यह आंखें खोलने वाला है।” मोर्गन ने कहा, ” मुझे लगता है उस नतीजे ने विश्व कप में सबको झकझोर दिया था।”

About admin