ड्रग्स केस: NCB ऩे फिल्म डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया

Image default
देश-विदेश

मुंबई: एनसीबी के अधिकारियों ने कथित रूप से धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है. एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि क्षितिज रवि प्रसाद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. धर्मा प्रोडक्शन करण जौहर की कंपनी है.

आज दिन में एनसीबी के अधिकारी ने बताया था कि अधिकारियों का दल सुबह वर्सोवा में रवि के आवास पर पहुंचा. एनसीबी के अधिकारी उन्हें अपने वाहन में बैठाकर दक्षिण मुंबई स्थित अपने कार्यालय में ले गए.

अधिकारी ने बताया कि रवि को बॉलीवुड में नशीले पदार्थों के कथित इस्तेमाल संबंधी मामले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है. एनसीबी ने बृहस्पतिवार को रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, रवि को शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था. रवि शहर से बाहर थे. वह शुक्रवार सुबह अपने घर पहुंचे, जहां से उन्हें एजेंसी के ऑफिस ले जाया गया.

करण जौहर बोले- मेरे घर ड्रग्स पार्टी नहीं हुई

NCB की जांच के बीच करण जौहर ने कहा है कि मेरे घर ड्रग्स पार्टी नहीं हुई थी. मेरे ऊपर लग रहे आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा कि क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा का धर्मा प्रोड्क्शन से कोई नाता नहीं है.

करण जौहर ने अपने बयान में कहा, “कुछ न्यूज़ चैनल, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ये गलत रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि एक पार्टी में नारकोटिक्स का इस्तेमाल किया गया, जिसे मैंने यानी करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर होस्ट किया था. मैं इस बारे में अपना पक्ष काफी पहले साल 2019 में ही रख चुका हूं कि सारे इल्ज़ाम झूठे थे.”

उन्होंने कहा कि इस वक्त चल रहे दुर्भावनापूर्ण कैंपेन को देखते हुए मैं एक बार फिर साफ करता हूं कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और न ही मैं इस तरह की किसी भी चीज को बढ़ावा देता हूं.

करण की सफाई- मैं व्यक्तिगत तौर पर उन्हें नहीं जानता

करण जौहर ने कहा कि क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा न तो मेरे करीबी हैं और न मैं व्यक्तिगत तौर पर इन्हें जानता हूं. न ही मैं और न ही धर्मा प्रोड्क्शन इस बात के लिए जिम्मेदार है कि कोई व्यक्ति अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है. ABP News

Related posts

प्रधानमंत्री ने बाबू जगजीवन राम को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की

सरकार बैंक से वंचित लोगों को इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक के माध्यम से दरवाजे पर बैंकिंग सुविधा देने में डाकघरों की पहुंच और विश्वास का लाभ उठाएगीः मनोज सिन्हा

IRCTC: रेलवे ने टिकट बुकिंग में किए बड़े बदलाव