राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान की समीक्षा बैठक करते हुएः जिलाधिकारी रविनाथ रमन

Image default
उत्तराखंड
देहरादून: जिलाधिकारी रविनाथ रमन की अध्यक्षता कें राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के अन्तर्गत निर्माण  एवं एकेडमिक कार्यों की समीक्षा बैठक

कलैक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता रखने हेतु निर्माण एजेंसियों को निर्देश देने के साथ ही राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिये।
बैठक में जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के अन्तर्गत हुए समस्त निर्माण कार्यों की प्रगति की वर्षवार समीक्षा करते हुए निर्देश दिये कि निर्माण कार्यों को तय समय सीमान्तर्गत  पूर्ण किया जाय तथा जिन निर्माण कार्यों को आरम्भ करने में बाधा आ रही है उनका त्वरित समाधान किया जाय। बैठक में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान कुल स्वीकृत 27 नवीन निर्माण कार्यों में से 12 कार्य पूर्ण, 13 निर्माणधीन तथा 2 कार्य आरम्भ की स्थिति में है।  जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि निर्माणधीन 13 कार्यों को मार्च 2016 तक पूर्ण कर लिया जाय तथा आरम्भ होने वाले 2 कार्यो को प्रारम्भ करवाने हेतु नरेगा के माध्यम से  पंहुच रोड का प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिये।
बैठक में मुख्य शिक्षा अधिकारी एस.पी खाली, जिला परियोजना अधिकारी सी.एन काला, डी.आर.पी राकेश काला  एवं लो.नि.वि व सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियन्ताओं सहित समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

प्रगति विहार बारातघर निर्माण कार्य का शिलान्यास करते हुए: दिनेश अग्रवाल

जिलाधिकारी श्री बंसल ने बालिकाओं, शिक्षण संस्थानो, महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों कर्मचारियो को बधाई और शुभकामनाऐ दी

उत्तराखण्ड निवास, नई दिल्ली में पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुएः मुख्यमंत्री हरीश रावत

Leave a Comment