कंटेंट क्वीन एकता कपूर भीड़ से हटकर फिल्म बनाने में रखती है विश्वास!

Image default
मनोरंजन

मुंबई: एकता कपूर अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ अपने खेल का स्तर बढ़ाना बखूबी जानती है। वीरे दी वेडिंग, द डर्टी पिक्चर्स और लिपस्टिक अंडर माय बुरखा के साथ निर्माता और निर्देशक अब तीन एकदम अलग महिला मनोरंजक फ़िल्म बनाने वाली एकमात्र महिला निर्देशक बन गयी है।

भले ही यह फिल्में महिलाओं के इर्दगिर्द घूमती है, लेकिन यह तीनों फ़िल्मे नीरजा और राज़ी जैसी महिलाओं का नेतृत्व करने वाली दूसरी फिल्मों से बहुत अलग है।

कंटेंट क्वीन के नाम से प्रसिद्ध, एकता कपूर बिना किसी शक के एकमात्र महिला प्रोड्यूसर है जिसने अपनी अत्यंत उत्कृष्टता से इंडस्ट्री में जगह बना ली है।

एकता ने डेली सोप के नाम पर एक बेंचमार्क स्थापित कर लिया है। फिल्म निर्माता ने ना  सिर्फ टेलीविजन कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि फ़िल्म और डिजिटल इंडस्ट्री में भी अपनी गहरी छाप छोड़ दी है।

उनका नवीनतम डोमेन डिजिटल प्लेटफार्म है, जहाँ विशेष कंटेंट के साथ एकता ऑनलाइन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। उनकी अपनी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जहां वह युवा पीढ़ी के लिए कंटेंट लाती है, जो टेलीविजन की जगह अपने फोन पर अधिक कंटेंट देखना पसंद करते है। महज 19 वर्ष की उम्र से एकता इस इंडस्ट्री में है और इतने कम वक्त में वह हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफ़ल रही है।

Related posts

“रेस 3” के गीत “पार्टी चले ऑन” के लिए एक साथ आये सलमान खान और मिका सिंह!

सोनम पर भड़के महानायक, ट्वीट का रिप्लाय न करने पर हुए गुस्सा

‘का ले के शिव के मनाईब हो शिव मानत ना ही.’ गीत से बाबा को रिझा रहे हैं कांवरिया