चैम्पियंस लीग: जुवेंतस ने आयाक्स से खेला रोमांचक ड्रॉ – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » चैम्पियंस लीग: जुवेंतस ने आयाक्स से खेला रोमांचक ड्रॉ

चैम्पियंस लीग: जुवेंतस ने आयाक्स से खेला रोमांचक ड्रॉ

इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने गुरुवार देर रात यहां यूरोपीय चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले लेग के एक रोमांचक मैच में आयाक्स के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला।

बीबीसी के अनुसार, पुर्तगाल के स्टार फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नीदरलैंड्स के क्लब के खिलाफ हुए इस मैच में चोट के बाद वापसी की और गोल भी किया। इस टूर्नामेंट में रोनाल्डो का यह 125वां गोल है।

पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। मेजबान टीम ने अपेक्षा से बेहतर प्रदर्शन किया और अधिक समय तक गेंद पर नियंत्रण रखते हुए जुवेंतस पर लगातार अटैक किया।

दूसरी ओर, मेहमान टीम ने काउंटर अटैक करने पर अधिक भरोसा दिखाया, लेकिन आयाक्स के खिलाड़ियों ने उसे अधिक मौके नहीं दिए। रोनाल्डो भी गेंद को अपने कब्जे में करने के लिए जूझते नजर आए।

रोनाल्डो ने हालांकि, पहला हाफ समाप्त होने से पहले वह कर दिखाया जिसके लिए वह दुनिया भर में जाने जाते हैं। 45वें मिटन में रोनाल्डो ने राइट बैक जोआओ कैंसेलो के क्रॉस पर 18 गज के बॉक्स के अंदर से हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

मेजमान टीम एक गोल से पिछड़ने के बाद निराश नहीं हुई और दूसरे हाफ की शुरुआत में ही बराबरी कर ली। 46वें मिनट में आयाक्स ने अटैक किया और प्रतिभाशाली खिलाड़ी डेविड नेरेस ने 15 गज की दूरी से गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया।

इसके बाद, जुवेंतस को लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आयाक्स ने बेहतरीन अटैक किए और अधिक समय तक गेंद को नियंत्रण में रखकर मेहमान टीम को लगातार परेशानी में डाले रखा।

मेहमान टीम के फारवर्ड डग्लस कोस्टा को जरूर एक मौका मिला, लेकिन उनका शॉट पोस्ट पर लगकर वापस आ गया। दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग का मैच 17 अप्रैल को तुरिन में जुवेंतस के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा। Source Vishva Times

About admin