वर्ल्ड कप के फ़ाइनल मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का बर्ताव भद्दा: प्रियम गर्ग – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » वर्ल्ड कप के फ़ाइनल मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का बर्ताव भद्दा: प्रियम गर्ग

वर्ल्ड कप के फ़ाइनल मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का बर्ताव भद्दा: प्रियम गर्ग

क्रिकेट के मैदान पर किसी को जीत तो किसी को हार मिलती है, फिर चाहे वह बड़े टूर्नामेंट का फाइनल ही क्यों न हो। लेकिन अगर वे हारने वाली टीम के साथ लड़ाई करते हैं तो फिर ये जायज नहीं है। इस पर भारतीय कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा कि पहला अंडर 19 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों का बर्ताव ‘भद्दा’ था। भारत को रविवार को फाइनल में हराने के बाद कुछ बांग्लादेशी क्रिकेटर जश्न मनाते समय सीमा लांघ गए, उनके कप्तान अकबर अली ने इस ‘अप्रिय घटना’ के लिए माफी मांगी।

दरअसल, आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 के फाइनल मैच के बाद देखा गया जब बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी खिताब जीतने बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए। जीतने वाली टीम के खिलाड़ियों में जीता का जोश और जुनून होना लाजमी है, लेकिन अगर वे हारने वाली टीम के साथ लड़ाई करते हैं तो फिर ये जायज नहीं है। भारतीय अंडर-19 टीम के मैनेजर अनिल पटेल ने कहा कि आईसीसी इस घटना का वीडियो देखेने के बाद अपना फैसला सुनाएगा।

बता दे, आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 के फाइनल मैच के बाद देखा गया जब बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी खिताब जीतने बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए। बांग्लादेश और भारतीय खिलाड़ियों के बीच बात हाथापाई तक आ गई थी, लेकिन कुछ समझदार खिलाड़ियों और अंपायरों ने दोनों देशों के खिलाड़ियों का बीच-बचाव कराया। दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ियों के बीच कहासुनी के दौरान धक्का मुक्की भी देखने को मिली।

इस घटना को लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल जांच के बाद अपना फैसला सुनाएगी। मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए भारतीय टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों की जीत के बाद प्रक्रिया काफी गंदी थी। ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने तथाकथित रूप से भारतीय खिलाड़ियों पर कुछ टिप्पणी की, जो भारतीय खिलाड़ियों को नागवार गुजरी और फिर मैदान पर गंदा सीन क्रिएट हो गया।

About admin