Ashes Series 2019: लाबुशाने और स्मिथ के अर्द्धशतकों से ऑस्ट्रेलिया उबरा – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » Ashes Series 2019: लाबुशाने और स्मिथ के अर्द्धशतकों से ऑस्ट्रेलिया उबरा

Ashes Series 2019: लाबुशाने और स्मिथ के अर्द्धशतकों से ऑस्ट्रेलिया उबरा

मैनचेस्टर: स्टीवन स्मिथ (नाबाद 60) और मार्नस लाबुशाने (67) के उम्दा अर्द्धशतकों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में अपनी स्थिति सुधार ली है। बारिश से बाधित पहले दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 44 ओवरों में 3 विकेट खोकर 170 रन बना लिए थे। स्मिथ 60 और ट्रेविस हैड 18 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इससे पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने ऑस्ट्रेलिया को 2 झटके दिए। हालांकि स्मिथ और लाबुशाने ने अच्छी बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलिया को उबारा। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी की।

ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस की सलामी जोड़ी को जल्दी आउट कर ऑस्ट्रेलिया को संकट में ला दिया।वार्नर जहां खाता भी नहीं खोल पाए वहीं हैरिस केवल 13 रन बनाकर आउट हुए। ब्रॉड ने मैच की चौथी ही गेंद पर वॉर्नर को विकेटकीपर जानी बेयरस्टा के हाथों कैच कराया। इस श्रृंखला में ये 5वां मौका है जब ब्रॉड ने वॉर्नर को आउट किया। इसके बाद ब्रॉड ने हैरिस को एलबीडब्ल्यू कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने ये 2 विकेट केवल 28 रनों में खो दिए। लेकिन लाबुशाने और स्मिथ ने बाद में ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। इसी दौरान लाबुशाने ने लगातार चौथी पारी का अपना चौथा अर्द्धशतक पूरा किया। ये उनके करियर का 5वीं अर्द्धशतक रहा। लेकिन इस पारी में भी वे अपने अर्द्धशतक को शतक में नहीं बदल सके और 67 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उन्हें क्रेग एवरटन ने बोल्ड किया। लाबुशाने ने 128 गेंदोंं का सामना करते हुए 7 चौकों की मदद से 67 रन बनाए। इसके बाद स्मिथ ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

About admin