गंभीर बीमारी का शिकार हुईं अनुष्का शर्मा, फिर भी कोहली को विश्व कप में करेंगी सपोर्ट – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » गंभीर बीमारी का शिकार हुईं अनुष्का शर्मा, फिर भी कोहली को विश्व कप में करेंगी सपोर्ट

गंभीर बीमारी का शिकार हुईं अनुष्का शर्मा, फिर भी कोहली को विश्व कप में करेंगी सपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से काफी सर्पोट मिलता है। शादी के बाद कोहली के लिए अनुष्का काफी लकी साबित हुईं और उन्होंने क्रिकेट इतिहास में कई रिकाॅर्ड्स बना दिए। इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के दाैरान भी अनुष्का कोहली का हाैसला बढ़ाने के लिए हर समय उनके साथ रहेंगी, लेकिन वह एक बीमारी से झूझ रही हैं। इस बीमारी के बावजूद अनुष्का इंग्लैंड में अपने पति को सपोर्ट करती दिखेंगी।

View this post on Instagram

#anushkasharma snapped at #phsyotherapy

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अनुष्का को बल्जिंग डिस्क की समस्या हाल ही में अनुष्का की कुछ तस्वीरें क्लिनिक से बाहर आते हुए की तस्वीरें वायरल हुईं। खबर है कि अनुष्का शर्मा को बल्जिंग डिस्क की समस्या है जिसका इलाज वो करा रहे हैं। पहले भी उन्हें यह दिक्कत थी, इलाज के बाद उन्हें आराम भी हो गया था लेकिन एक बार फिर से उन्हें यह समस्या आ गई जिसका इलाज कराने वो फिजियोथेरिपिस्ट के पास पहुंची। बता दें, बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या है जिसमें एक व्यक्ति ज्यादा देर तक एक जगह नहीं बैठ पाता है। इसमें कमर और बैक में दर्द भी होता है।

गोवा में थे दोनों एकसाथ विश्व कप से पहले कोहली ने अनुष्का के साथ काफी समय बताया। दोनों की कुछ दिन पहले गोवा से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। तस्वीर में विराट-अनुष्का के साथ उनका एक फ्रेंड भी नजर आ रहा है। जिसके साथ दोनों ब्रेकफास्ट कर रहे थे। विश्व कप की शुरूआत 30 मई को होनी है, भारत ने अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का बता दें कि बाॅलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का पिछले कुछ लंबे समय से फिल्मों से दूर नजर आ रही हैं। उन्होंने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है। वे पिछले साल दिसंबर में आई फिल्म जीरो में नजर आईं थीं। जीरो के बाद से अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। अनुष्का ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे लगता है कि मैं एक्टर के रूप में अपने करियर में उस पॉजिशन और सिक्योरिटी में पहुंच चुकी हूं, जहां मुझे सिर्फ वक्त भरने के लिए चीजें करने या फिल्म साइन करने की जरूरत नहीं है। Source mykhel.com

About admin