जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान बिजली,सड़क एवं क्षेत्र के विकास के लिए 10, लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए: प्रेम चंद अग्रवाल

Image default
उत्तराखंड

ऋषिकेश: ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चक जोगीवाला की स्थानीय जनता द्वारा आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने बिजली,सड़क एवं क्षेत्र के विकास के लिए 10, लाख रुपये देने की घोषणा की।

जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान चक जोगीवाला की स्थानीय जनता द्वारा श्री प्रेमचंद अग्रवाल का फूल मालाओं से ज़ोरदार स्वागत किया गया। श्री अग्रवाल ने भी जनता के इस प्रेम एवं उत्साह को देखकर धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र का सर्वांगिक विकास मेरा संकल्प है | गांवों तक सरकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ पहुँचे मेरा पूर्ण प्रयास है | उन्होने कहा कि केन्द्र एवं राज्य की योजना से घर–घर बिजली, नल से शुद्ध जल तथा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ हर परिवार तक पहुँचाया जा रहा है |

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में क्षेत्र विकास की दौड़ में दिनोंदिन अग्रसर होता जा रहा है। विकास की राह में पूरे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। हर जगह  समान रूप से विकास कार्य हो रहे है और किसी भी क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आ रही है।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी,पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अनिता राणा,गजेंद्र विक्रम साही,राकेश पोखरियाल,लाले सरदार, हरीश कक्कड, अजिंदर सिंह,सोवन सिंह, बेशाख कैंतुरा ,श्रीमती सम्मा पंवार ,संगीता असवाल ,चंद्रसिंह राँगड़, बलराज सिंह ,मुकेश शर्मा,घनश्याम, दीपक थापा ,कृपाल सिंह रावत हरजीत सिंह, गुरु प्रताप सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

प्रधानमंत्री के देहरादून आगमन की तैयारियों के संबंध में समीक्षा करते हुएः मुख्य सचिव एस0 रामास्वामी

पिथौरागढ़ में विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुएः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

विश्व होम्योंपैथिक दिवस के अवसर पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजन किया गया