इंग्लैंड की जीत के बाद क्रिकेट मैदान से सामने आई बहुत प्यारी तस्वीर – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » इंग्लैंड की जीत के बाद क्रिकेट मैदान से सामने आई बहुत प्यारी तस्वीर

इंग्लैंड की जीत के बाद क्रिकेट मैदान से सामने आई बहुत प्यारी तस्वीर

हम में से ज्यादातर लोग जब किसी छोटे बच्चे को देखते हैं तो प्यार भरी निगाहों से उसे देखते हैं। कई बार तस्वीर खिंचवाते समय बच्चों को अपने साथ ले लेते हैं जिससे तस्वीर खूबसूरत हो जाए। क्रिकेट के मैदान से ऐसी ही एक तस्वीर आई है जिसे देखने वाले बेहद प्यारी तस्वीर बता रहे हैं। फाइनल जीतने के बाद इस बार इंग्लैंड विश्वकप विजेता बन गया। विजेता बनने के बाद Jason roy और उनके बच्चे की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।

इंग्लैंड की टीम विश्वकप जीतने के बाद जश्न मना रही थी। हर खिलाड़ी ने विश्वकप के साथ तस्वीर खिंचवाई. इसी कड़ी में जेसन रॉय भी विश्वकप के साथ अपने परिवार के पास पहुंचे। मैदान पर जेयन रॉय की पत्नी और उनका बच्चा मौजूद थे। Jason roy परिवार के पास पहुंच और तभी फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींच ली। इस तस्वीर को आईसीसी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है।

रविवार को हुए फाइनल मुकाबले को एक बार फिर मेजबान टीम ने जीत लिया। 242 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आई इंग्लैंड ने मैच टाई कर दिया। जिसके बाद सुपर ओवर हुआ। सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 16 रन बना दिए। फिर जब न्यूजीलैंड बल्लेबाजी करने आई तो अब सुपर ओवर भी टाई हो गया। अब फैसला लिया गया दोनों टीमों के द्वारा लगाई गई बाउंड्री से। इस हिसाब से इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुए फाइनल मुकाबले से पहले यह सवाल था कि क्या इस बार भी मेजबान टीम ही विश्वकप जीतेगी या पिछली दो बार का रिकॉर्ड टूट जाएगा। इंग्लैंड ने अपने पहले विश्वकप खिताब के साथ विश्वकप में मेजबान टीमों के जीत का सिलसिला जारी रखा है।

About admin