लंबे समय बाद मैदान पर विराट-रोहित साथ प्रैक्टिस करते दिखे

Image default
खेल समाचार

हैदराबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आगाज में अब महज दो दिन बचे हैं। सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाना है। मंगलवार को टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया।

1 फरवरी को टीम इंडिया के खिलाड़ियों का छह दिन का कड़ा आइसोलेशन पीरियड खत्म हुआ, जिसके बाद सभी क्रिकेटर्स कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए। सभी क्रिकेटरों की रिपोर्ट्स नेगेटिव आने के बाद खिलाड़ियों ने सोमवार को आउटडोर सेशन में हिस्सा लिया और फिर मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान जमकर पसीना बहाया। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा साथ में फील्डिंग प्रैक्टिस करते दिखे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दरअसल, विराट और रोहित लंबे समय बाद साथ में प्रैक्टिस करते नजर आए हैं। दरअसल टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई थी, तब रोहित टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं गए थे और चोट के चलते लिमिटेड ओवर सीरीज और पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल सके थे। वहीं विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए थे।

विराट और रोहित की फोटो पर फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स-

Related posts

इन 6 बल्लेबाजो के नाम हैं अपने पहले 100 एकदिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड, जाने कौन से नंबर पर हैं कोहली का नाम

चाइना ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सिंधु और श्रीकांत

किपचोगे ने तोड़ा मैराथन का विश्व रिकॉर्ड