ग्राम पंचायत गुमानीवाला से एक जन प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष से मिला

Image default
उत्तराखंड

ऋषिकेश: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने  गुमानीवाला के वार्ड संख्या 13 व 15 का नाम परिवर्तित कर शहीद विकास ग्राम के नाम से रखने के संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक पत्र लिखा।

कैंप कार्यालय ऋषिकेश मै  आज  ग्राम पंचायत गुमानीवाला से एक जन प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने  पत्र के माध्यम से 16 जून, 2018 को जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में शहीद हुए विकास गुरूंग के नाम से वॉर्ड संख्या 13 रूषाफ़ार्म एवं वार्ड संख्या 15 प्लांटेशन का नाम बदलकर शहीद विकास ग्राम रखने के लिए अवगत कराया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने  गुमानीवाला क्षेत्र के जन प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन देते हुए तुरंत ही मुख्यमंत्री जी  को पत्र लिखा।विधानसभा अध्यक्ष ने पत्र के माध्यम से जन भावनाओं के अनुरूप शहीद सैनिक के सम्मान में गाँव का नाम परिवर्तित कर शहीद विकास ग्राम रखने के लिए मुख्यमंत्री से यथोचित कार्रवाई करने की बात कही।

इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य रजनी पैन्यूली,शहीद विकास गुरूंग के पिता रमेश गुरूंग, कविता क्षेत्री, अजीत गुरुंग ,मनोज क्षेत्री, चेतमान थापा, पदम क्षेत्री, गोविंद शाही, माया गुरूंग,कला क्षेत्री, धन बहादूर क्षेत्री, धनीराम,चंद कला, माया देवी,रणजीत थापा, माया देवी, पूनम गुरूंग सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

उत्तराखण्ड की प्रसिद्ध लोकगायिका श्रीमती कबूतरी देवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुएः मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

गढ़वाली फिल्म ‘‘धियाॅंण’’ के मुहूर्त पर अवसर पर मुख्यमंत्री हरीश रावत

कुमाऊंनी लोकगायक कुन्दन आर्य का आया नया गीत डीजे में नाच