27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ ने चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.

हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ ने चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.
मनोरंजन

पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई जिसने महज 4 दिन में 1200 करोड़ से अधिक की कमाई कर लिए है. यानि जिस आंकड़े तक पहुंचने में दूसरी फिल्मों को हफ्ते लग जाते है. उस जादुई फिगर को इस फिल्म ने महज 3 दिन के भीतर ही छु लिया. दरअसल यहां बात हो रही है हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ की. पॉपुलर हॉरर राइटर स्टीफन किंग की नॉवेल पर आधारित इस फिल्म का महज 3 दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1150 करोड़ रुपए हो चुका है. इसे हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म माना जा रहा है. यही वजह है जो दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए इतनी भारी संख्या में पहुंच रहे हैं.

इस फिल्म को भारतीय दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. यह दो पार्ट्स में बनी है. जिसका सेकंड पार्ट 2019 में रिलीज होगा. इसकी कहानी में एक भूतिया जोकर शहर के बच्चों को डराकर उन्हें मारता रहता है. ये भूत केवल बच्चों को दिखाई देता है. ऐसे में ये बच्चे कैसे इस जोकर से लड़ते है यही है फिल्म की कहानी. देखिए इसका ट्रेलर.

फिल्म की इसी खूबी के चलते दर्शक सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. फिल्म की कामयाबी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंडिया की सबसे कमाऊ फिल्म ‘दंगल’ को 2000 करोड़ की कमाई के आंकड़े तक पहुंचने में महीनों लग गए थे जबकि इस फिल्म महज 3 दिन में 1150 करोड़ की कमाई कर ली है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More