39 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हॉट ड्रेसेस पहनकर बाइक पर स्टंट करने वाली महिला बाइकर की दर्दनाक हादसे में मौत

हॉट ड्रेसेस पहनकर बाइक पर स्टंट करने वाली महिला बाइकर की दर्दनाक हादसे में मौत
देश-विदेश

मॉस्को: हॉट ड्रेसेस पहनकर बाइक पर स्टंट करने वाली महिला बाइकर की रूस में हुए दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है. 40 साल की ओल्गा प्रोनिना सोशल मीडिया की स्टार थी. दक्षिण-पूर्वी रूस के व्लादिवोस्टोक शहर में प्रोनिना बाइक चलाते हुए अपना संतुलन खो बैठीं और फेंस से टकराकर उनकी मौत हो गई. ये हादसा सोमवार को हुआ.

प्रोनिना एक हेयरड्रेसर भी थी. पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. अपने भड़कीले ड्रेस और बीएमडब्ल्यू एस1000आरआर पर अपने स्टंट की वजह से प्रोनिना मशहूर हो गई थीं.

एक वीडियो में, वह साइड से अपनी बाइक को राइड करती हुई दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर Monika9422 अकाउंट नाम से प्रोफाइल ऑपरेट करने वाली प्रोनिना इस वीडियो में करतब दिखाते हुए बाइक राइड कर रही हैं. उन्होंने सिर्फ शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. वह कैमरे पर एक किस करती हैं और अपने लेग्स दिखाती हैं. इसके बाद लिप्स को शेक करती हैं.

हादसा स्थल पर पहुंचे प्रोनिना के दोस्तों ने कहा कि वह एक स्किल्ड ड्राइवर थी जो बेहद तेज रफ्तार पर भी कुशलता से बाइक चला लेती थीं. हादसे के बाद बाइक का एक पहिया सैंकड़ों मीटर आगे जा पहुंचा. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि प्रोनिना बाइक चलाते वक्त शूट कर रही थीं या नहीं. उनका फोन भी बरामद नहीं किया जा सका है. प्रोनिना अपने पति से तलाक ले चुकी हैं. उनकी एक 16 वर्षीय बेटी है, जो अपने ग्रेंड पैरेंट्स के साथ रहती है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More